विवाहित महिला पारिवारिक विवाद के चलते संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर फांसी के फंदे से झूलती हुई मिली , प्रथम दृष्टयां आत्महत्या का मामला प्रतीत, पुलिस ने की जांच शुरू 


ऋषिकेश, 16 नवम्बर । ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र की श्यामपुर चौकी अंतर्ग‌त पारिवारिक अंतर कलह के चलते एक विवाहिता महिला घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे में चुन्नी बांध के फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली। जो की प्रथम दृष्टयां आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।  महिला का विवाह 5 वर्ष पूर्व हुआ था।

कोतवाली प्रभावी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने बताया कि रामेश्वर कॉलोनी श्यामपुर में एक विवाहिता द्वारा फांसी लगा लिए ‌जाने की सूचना पर चौकी प्रभारी श्यामपुर मौके पर पहुँचे। जहां मौके पर पूजा उम्र 22 वर्ष पत्नी संजू खड़का हाल निवासी रामेश्वर पुरम श्यामपुर कोतवाली ऋषिकेश जनपद देहरादून द्वारा पंखे पर चुन्नी के फंदे से फांसी लगा मिली। जो की प्रथम दृष्टि आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।

जहां मृतका की मां  दीपा देवी एवं मृतका के दो बच्चे भी मौजूद थे। मृतका का पति संजू ड्राइवरी करता है, जिसका घनसाली टिहरी में होना बताया गया है। मृतका के परिजनों से जानकारी करने पर प्रथमदृष्टया मृतका द्वारा पारिवारिक विवाद के कारण आत्महत्या किया जाना प्रकाश में आया है।

मौके पर 108 एम्बुलेंस को बुलवाकर शव को जिला अस्पताल ऋषिकेश भेजा गया है। चूंकि मृतका की शादी को लगभग 5 वर्ष हुए हैं, जिसका पंचायत नामा भरने हेतु संबंधित मजिस्ट्रेट से पत्राचार किया जा रहा है। घटना की जांच की जा‌ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *