कंस्ट्रक्शन साइट से मशीनों सहित अन्य सामान की चोरी का हुआ खुलासा  ‌आरोपी हुए गिरफ्तार , माल बरामद


ऋषिकेश ,6 दिसंबर ‌। ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत श्यामपुर चौकी के निकट से एक कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट से अज्ञात चोरों द्वारा चोरी गई कंस्ट्रक्शन मशीन एवं अन्य सामान को पुलिस ने घटना के तीन दिन बाद खुलासा करते हुए चोर को सामान सहित गिरफ्तार करने का दावा किया है।

कोतवाली ऋषिकेश के प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि रामगोपाल शर्मा निवासी शिवाजी नगर ऋषिकेश ने एक लिखित तहरीर में कहा कि 3 दिसंबर की रात्रि में उनकी श्यामपुर स्थित कंस्ट्रक्शन साइट से किसी अज्ञात व्यक्ति ने पांच कंस्ट्रक्शन मशीन सहित अन्य सामान चोरी कर लिया है‌।जिसकी प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली ऋषिकेश में अभियोग पंजीकृत कर जांच प्रारंभ की गई।

कंस्ट्रक्शन साइट से मशीन एवं अन्य सामान चोरी की घटना के दृष्टिगत कोतवाली ऋषिकेश के ने घटना का खुलासा किए जाने के लिए एक टीम का गठन किया गया, गठित टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज का अवलोकन कर घटना से संबंधित आरोपियों के संबंध में जानकारी जुटाकर एक व्यक्ति को श्यामपुर हाट रोड के पास से गिरफ्तार कर घटना से संबंधित चोरी किया गया माल बरामद किया गया। आरोपी नाम अंकुश कुमार पुत्र सुदेश कुमार निवासी गली नंबर 14 चोपड़ा फार्म श्यामपुर ऋषिकेश बताया गया ।

जिससे पुलिस ने दो ड्रिल मशीन,एक हेमर ,एक कटर मशीन ,एक ग्राइंडर ,एक पेचकस , एक इंची टेप ,एक पनडुब्बी मोटर ,एक पानी की मोटर ,एक अपर सीवर बताया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *