तीर्थ नगरी ऋषिकेश के बीच बाजार स्थित सब्जी मंडी में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी लगी आग,  एक दर्जन से अधिक दुकानें जलकर हुई राख


ऋषिकेश,31दिसंबर ।नगर के बीच स्थित त्रिवेणी घाट चौराहे के निकट फुटकर सब्जी मंडी में संदिग्ध परिस्थितियों‌ में लगी‌ आग‌ से एक दर्जन दुकानें ‌धू धू कर जलकर राख हो गई हैं। सूचना पर दमकल विभाग की टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पाया है। गनीमत यह रही कि आग पक्की दुकानों तक नहीं पहुंची।

जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। आधी रात की इस घटना से दुकानदारों परेशान हो गए है।मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 1:45 बजे स्थानीय लोगों ने फुटकर सब्जी मंडी की दुकानों में आग की लपटें उठती हुई देखी ,जिसकी सूचना तत्काल दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की दो गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया। आग कैसे लगी इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने भी मौका मुआयना किया है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे दुकानदारों में सनसनी मच गई।

दुकानदारों ने बताया कि 31 दिसंबर को कृषि उत्पादन मंडी समिति बंद रहती है। इसलिए उन्होंने अपनी-अपनी दुकानों पर नए साल के हिसाब से काफी साग सब्जियां फल भरे थे। जो कि जलकर खत्म हो गई है। लाखों रुपए का नुकसान का अंदाजा लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *