भगवान राम के भजनों के दौरान अश्लील हरकत करने पर रोके जाने के चलते दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट हमलावरो‌ं ने बेटी का सिर कुकर मारकर फोड़ा , दोनों पक्ष के कई लोग हुए घायल बेटी की एम्स में उपचार के दौरान हुई मौत


ऋषिकेश, 22 जनवरी ‌।कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मायाकुंड की झुग्गी झोपड़ी में दो पक्षों के रविवार की देर रात भगवान राम के बज रहे भजनों को लेकर हुए विवाद में एक युवती की सोमवार की शाम को‌ उपचार के दौरान एम्स में मौत हो गई है। उक्त मारपीट में कई लोग घायल भी हुए हैं।

सोमवार के शाम को ऋषिकेश कोतवाली में ‌ दी गई मृतक युवती के पिता ने पुलिस तहरीर में कहा है कि हमलावरों ने बेटी और उसके पूरे परिवार पर हमला किया‌ है। जिन्होंने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि सकल साहनी मायाकुंड स्थित झुग्गी झोपड़ी में रहता है। सकल साहनी के पड़ोस में उसकी बहन जयकल देवी का घर है।

जहां बीते रविवार की रात भगवान श्री राम के भजन चल रहे थे। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला शिव शंकर साहनी कपड़े उतार कर डांस करने लगा। इस प्रकार की हरकत करने से रोकने पर शिव शंकर साहनी ने अपने भाई लड्डू, छोटू, पिता बैजनाथ और पारिवारिक महिलाओं सुनैना, रूपा और गंगा देवी के साथ मिलकर हमला कर दिया।

घटना में सकल साहनी का भाई भीम साहनी, बेटी रूपा और वह खुद गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोप है कि शिव शंकर साहनी ने उसकी बेटी रूपा के सिर पर कुकर से वार किया। जिससे वह लहू लुहान हो गई। जिसे उपचार के लिए एम्स ले जाया गया। जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर रही है। आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास के लिए टीम में गठित कर भी प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *