21 वर्षीय युवक की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


ऋषिकेश, 09 मार्च। थाना ऋषिकेश क्षेत्र अंतर्गत चंदेश्वर नगर शीशम झाड़ी निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिस पर युवक के पिता ने हत्या की आशंका जातते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस द्वारा चिकित्सक से जांच कराने पर प्रथम दृष्टया पता चला कि युवक के शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं मिले। पुलिस ने बताया कि मृत युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पायेगी। 

थाना ऋषिकेश उप नरीक्षक उत्तम रमोला नेबताया कि शीशम झाड़ी निवासी अशर्फी यादव ने पुलिस को एक शिकायत दी जिसमें बताया गया कि उनका 21 वर्षीय बेटा राधेश्याम यादव दोस्त संग गुरुवार रात मेला घूमने निकला था। शुक्रवार सुबह पुलिस ने बेटे की सड़क हादसे में मौत की जानकारी दी, जिसके बाद वह एम्स पहुंचे। पिता ने बेटे के दोस्त की भूमिका को संदिग्ध बताते हुए हत्या का आरोप लगाया। कहा कि हादसे की जानकारी राधेश्याम के साथी ने नहीं दी। सवाल किया कि दुर्घटना में दोस्त सुरक्षित है, लेकिन बेटे की आखिर मौत कैसे हो गई।

 पुलिस उप निरीक्षक उत्तम रमोला ने बताया कि राधेश्याम की मौत सड़क पर टेंपो पलटने से हुई है। पोस्टमार्टम में शामिल चिकित्सकों ने उसके शरीर पर किसी भी धारदार हथियार और चोट के निशान होने से इनकार किया है। राधेश्याम के दोस्त से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पायेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *