प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का विरोध करने जा रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में, अंकिता भंडारी हत्याकांड और अन्य सवालों के जवाब को लेकर कर रहे थे विरोध


ऋषिकेश 10 अप्रैल । तीर्थ नगरी ऋषिकेश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आईडीपीएल जनसभा में अंकिता भंडारी हत्याकांड और अन्य सवालों को लेकर विरोध करने जा रहे कांग्रेस के क़रीब डेढ़ दर्जन कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस दौरान कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

कांग्रेस की ओर से प्रधानमंत्री के ऋषिकेश आगमन पर कुछ सवाल उठाते हुए इन पर जवाब मांगते हुए रैली में पहुंचने का आह्वान किया गया था। रेलवे रोड स्थित चुनावी कार्यालय में सुबह से ही पुलिस ने डेरा जमा दिया। किसी तरह से कांग्रेस कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए ऋषिकेश से आईडीपीएल की और बढ़े। जिस पर पुलिस द्वारा कुछ कार्यकर्ताओं को घाट चौराहा के पास रोक दिया गया। कुछ लोग आगे बढ़ाने में सफल रहे। कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला के नेतृत्व में करीब डेढ़ दर्जन कार्यकर्ताओं को कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट सहित पुलिस फोर्स ने लोक निर्माण विभाग गेस्ट हाउस के समीप रोक दिया। पुलिस ने यहां उन्हें समझाने की कोशिश की मगर वह आगे बढ़ाने की जिद पर अड़े रहे। पुलिस ने मौके से डेढ़ दर्जन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। जिन्हें कोतवाली लाया गया।

प्रदर्शन में मधु जोशी, सरोज देवराडी, उमा ओबेरॉय, राधा रमोला, राकेश सिंह मियां,रवि कुमार जैन, सनी प्रजापति, राहुल रावत, देवेंद्र प्रजापति, छात्र संघ अध्यक्ष हिमांशु जाटव, जगजीत सिंह जग्गी, करमचंद, रूकम पोखरियाल मुकेश जाटव आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *