बंद घर में से जेवरात व नगदी चोरी करने वाले शातिर चोर को पुलिस ने धरा, चोरी किए हुए जेवरात व नगदी भी हुई बरामद, पूर्व में भी हत्या व चोरी के मामलों को दे चुका है अंजाम


ऋषिकेश 15 अप्रैल ।  थाना मुनि की रेती क्षेत्र अंतर्गत 10 दिन पहले हुई चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए चोर को मय माल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

मुनि की रेती थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि विगत 11 अप्रैल को थाना मुनिकीरेती पर भूपेंद्र कुकरेती निवासी- गुलाबराय थाना मुनि की रेती ने दी गई तहरीर में कहा कि विगत ‌9 अप्रैल को अज्ञात चोर ने उनके कमरे का ताला तोड़कर जेवरात व नगदी चोरी कर लिए हैं। जिसके बाद संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ की गई। जिनके खुलासे के लिए प्रभारी निरीक्षक मुनि की रेती के नेतृत्व में कुल 05 टीमें गठित की गयी ।

गठित टीमों द्वारा उक्त मामले में एक संदिग्ध व्यक्ति के बारे में जानकारी करने पर संदिग्ध व्यक्ति का नाम अजीत जुयाल पुत्र रामचन्द्र निवासी- ग्राम सिन्धी पो0 गैडखाल थाना यमकेश्वर पौडी गढवाल प्रकाश में आय़ा। जो पूर्व में हत्या व चोरी की घटनायें घटित कर चुका है।

अजीत जुयाल एक शातिर किस्म का चोर है जो दिन में बंद घरों की रैकी करता है और रात्रि में चोरी की घटना को अंजाम देता है। संदिग्ध अजीत की तलाश हेतु उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी गयी, लेकिन वह शातिर होने के कारण संभावित ठिकानों पर नहीं मिला और मोबाइल बंद कर लगातार छुपता रहा।

जिसे हाल निवासी- गली नं0 5 हनुमंतपुरम गंगानगर ऋषिकेश उम्र 40 वर्ष को इन्द्रानगर तिराहा बाईपास रोड ऋषिकेश के पास से चोरी के माल सहित गिरफ्तार किया गया। जिसके कब्जे से एक लौंग पीली धातु, एक चेन पीली धातु, एक अंगूठी पीली धातु, 04 दाने पीली धातु,17000/-रूपये बरामद किये गये। साथ ही उसकी निशादेही पर एक आला नकब, पहचान छुपाने हेतु प्रयुक्त एक तकिये का कवर, घटना के समय पहनी टीशर्ट बरामद की गयी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *