कोरोना से निबटने में भाजपा सरकार पूरी तरह विफल- प्रीतम सिंह, राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस ने लगाया रक्तदान शिविर, 23 लोगों ने दिया रक्त


 

 

ऋषिकेश,19  मई  ।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह  ने कहा कि उत्तराखंड राज्य कोरोना जैसी महामारी के साथ प्राकृतिक आपदा के साथ जूझ रहा है। जिसमें राजनीति को छोड़कर कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को लोगों की सहायता के लिए आगे आने की आवश्यकता है। यह आह्वान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बुधवार को रेलवे मार्ग पर स्थित कांग्रेस भवन में पूर्व प्रधानमंत्री  स्वर्गीय राजीव गांधी  की पुण्यतिथि पर आयोजित कॉन्ग्रेस अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत की अध्यक्षता में रक्तदान शिविर का उद्घाटन करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ,  वर्तमान में पूरे प्रदेश भर  में फैल रहे कोविड-19 के मरीजों के उपयोग में यह  ब्लड लाया जाएगा।

इसी के साथ उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह ऐसे आपदा के समय में लोगों की सहायता के लिए बने  वह खाने के साथ, कच्चा राशन ,दवाइयां भी वितरित करें ।उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह कोविड काल में पूरी तरह विफल हो चुकी है। जो कि वास्तविक आंकड़े छुपा कर लोगों को गुमराह कर रही है। लेकिन कांग्रेस सरकार की कमियों को लगातार उठाकर जनता के सामने उजागर करेगी।

हिमालयन इंस्टीट्यूट की सहायता से लगाए गए रक्तदान शिविर के दौरान कुल 23 लोगों ने रक्तदान किया।इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री  शूरवीर सिंह सिंह सजवान,  कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला, पार्षद दल के नेता मनीष शर्मा, पार्षद देवेंद्र प्रजापति, महिला कांग्रेस अध्यक्ष  सरोज देवरानी ,एसीसी जयेंद्र रमोला, व्यापार मंडल अध्यक्ष ललित मोहन मिश्र. मदन मोहन शर्मा ,सेवादल के नगर अध्यक्ष राम कुमार,  चंदन सिंह पवार,  विक्रम भंडारी , रुक्कम पोखरियाल, देवेंद्र  सिंह रावत, नंदकिशोर जाटव, शुभम सारस्वत , अशोक शर्मा आदि उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *