राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भावभीनी श्रद्धांजली अर्पित की।


राजीव गांधी द्वारा किए गए कार्यों को देश भुला नहीं सकता -जयेन्द्र रमोला

ऋषिकेश,21 मई ।भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व० राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस जनों ने नगर निगम स्थित उनकी प्रतिमा की सफ़ाई करने के पश्चात माल्यार्पण कर उनको भावभीनी श्रद्धांजली अर्पित की । शुक्रवार को नगर निगम परिसर में स्थित स्वर्गीय राजीव गांधी की प्रतिमा पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि राजीव गांधी द्वारा किए गए कार्यों को देश भुला नहीं सकता हैं।

क्योंकि उनके द्वारा ही आधुनिक भारत के निर्माण की नींव रखी गई है ,चाहे वह मोबाइल क्रांति हो, पंचायतों को अधिकार देना, 18 वर्ष के युवा को वोटिंग का अधिकार देना हो और चाहे वह सड़कों का जाल हों सभी राजीव गांधी की दूरदृष्टि सोच की देन है ।आज के दिन पूरे हिन्दुस्तान में सोनिया गांधी व राहुल गांधी के आह्वान पर प्रदेश में प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के निर्देश पर स्वास्थ्य सप्ताह मनाने का काम कांग्रेस जन कर रहे हैं ।

इसी परिपेक्ष्य में कांग्रेसजनों ने ऋषिकेश कांग्रेस भवन से फ़्री एम्बुलेंस सेवा का शुभारंभ किया। जोकि कोरोना पीड़ित लोगों की मदद के लिए हमेशा सेवा में रहेगी, साथ ही बाज़ार में सैनिटाइजर और मास्क का वितरण कर त्रिवेणी घाट पर गरीबों को भोजन व्यवस्था करवाकर राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर याद किया गया ।

कार्यक्रम में सेवादल अध्यक्ष रामकुमार भतालिये, प्रदेश सचिव विजय पाल रावत, पार्षद विजय लक्ष्मी शर्मा, ज्ञानेश्वर मिश्रा, नरेश कंडवाल, राजू गुप्ता, इमरान सैफी, गब्बर कैंतुरा, धर्मेन्द्र गुलियाल, गीता सोढी, अन्नू शर्मा, मीना रस्तोगी, यश अरोड़ा, प्रिंस सक्सेना, हिमांशु जाटव, आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *