जरुरतमंदों के लिए पार्षदों को सौंपी महापौर ने स्ट्रीम मशीन, कोरोना से बचाव के लिये सरकारी प्रयासों के साथ जन सहयोग जरूरी-अनिता ममगाई


ऋषिकेश 21मई । – नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये सरकारी प्रयासों के साथ-साथ जन-सहयोग जरूरी है। उन्होंने स्वयंसेवी संगठनों से वैश्विक महामारी से निपटने के लिये एक जुट होकर कार्य किये जाने का आग्रह भी किया।

आज दोपहर नगर निगम महापौर ने अपने कैंप कार्यालय में विभिन्न वार्डो में जरूरतमंद लोगों के लिए स्टीम मशीन पार्षदों को सौंपी। इस दौरान महापौर ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में लगातार स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार, अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या बढ़ाने, प्राइवेट अस्पतालों में बिस्तर आरक्षित कराने और दवाओं की दरें निर्धारित करने का कार्य प्राथमिकता के साथ कर रही है।

इन सब के बावजूद संकट की इस घड़ी में स्वंयसेवी संगठनों को आगे आकर जन-सामान्य के बीच जन-जागरूकता का काम किये जाने की जरूरत है। उन्होंने आमजन से मास्क पहनने, दो गज की दूरी का पालन करने और थोड़ी-थोड़ी देर में साबुन से हाथ धोने का आग्रह किया। महापौर ने बताया कि लायंस क्लब डिवाइन द्वारा नगर निगम प्रशासन को निगम के स्वच्छता प्रहरियों के लिए भाप मशीन दी गई थी। कुछ पार्षदों द्वारा अपने अपने वार्ड में जरुरतमंद लोगों के लिए इसकी मांग की गई थी जिसे देखते हुए आज कुछ पार्षदों को स्टीम मशीन सौंपी गई है।इस दौरान पार्षद विजय बडोनी, बिजेन्द्र मोघा, कमला गुनसोला, अनिता रैना, अनिता प्रधान,रूपा देवी,मनीष बनावल, राजेन्द्र बिष्ट आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *