ऋषिकेश भाजपा प्रत्याशी के विरुद्ध ऋषिकेश भाजपा के ही वरिष्ठ नेत्री द्वारा नामांकन पत्र खरीद कर ऋषिकेश में ऑल इज वेल मानकर चल रही भाजपा में बज सकता हैं बगावत का बिगुल


ऋषिकेश 24 जनवरी। भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी द्वारा आज विधानसभा 2022 के मद्देनजर ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से विधायक पद के लिए नामांकन पत्र खरीद कर ऋषिकेश भाजपा में ऑल इज वेल मानकर चल रहे भाजपा संगठन में बगावत का बिगुल बज सकता है ।

भाजपा की वरिष्ठ नेत्री, ओर उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी के साथ सामाजिक संगठनों के द्वारा लोगों से सीधा जुड़ी रहने वाली  उषा रावत बगावत के मूड़ में हैं। उन्होंने विधायकी का चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र भी खरीद लिया। जबकि इससे पूर्व   2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल के लिए अमित वत्स द्वारा तीन सेट  नमांकन पत्र पहले ही खरीदे जा चुके है।  

उनके द्वारा नामांकन पत्र खरीदे जाने से ऋषिकेश में ऑल इज वेल मानकर चल रही भाजपा को बड़ा झटका लग सकता है। पार्टी की दिग्गज नेता राज्य आंदोलनकारी उषा रावत ने बगैर कुछ कहे बगावत के संकेत दिए हैं। सोमवार को उन्होंने नामांकन पत्र भी खरीदा। यानि वो चुनाव मैदान में निर्दलीय ताल ठोक सकती हैं।

इसकी सूचना मिलते ही उनके तमाम समर्थक उनके आवास पर पहुंच गए और बधाई देते हुए खुशी व्यक्त की। साथ ही समर्थकों ने उन्हें चुनाव लड़ाने का ऐलान किया। उल्लेखनीय है कि 2017 में भाजपा के सत्ता में आने के बाद लगातार हो रही उपेक्षा से उषा रावत आहत हैं।

पार्टी के कई मंचों पर वो इस बात को रख भी चुकी हैं। वह पहले भी 2018 में नगर निगम चुनाव में भी  पार्टी से टिकट मांग चुकी है, ओर उन्होंने इस बार भी पार्टी से टिकट मांगा था। हालांकि जिस दिन पर्यवेक्षक आए उन्हें सूचना तक नहीं दी गई। संपर्क करने में उषा रावत ने माना कि उन्होंने नामांकन पत्र खरीदा है। कहा कि अभी वो समर्थकों के साथ बैठक में व्यस्त हैं। जल्द स्थिति स्पष्ट करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *