ऋषिकेश में पत्नी से पारिवारिक विवाद के चलते पत्नी के घर में घुसकर डराने के लिए अवैध तमंचे से झोंके फायर, पुलिस की तत्परता से हुआ आर्म्स एक्ट के अंतर्गत गिरफ्तार


ऋषिकेश 27 अप्रैल । ऋषिकेश कोतवाली के अंतर्गत आज एक युवक को गैर कानूनी रूप से तमंचा रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। 

ऋषिकेश थाना प्रभारी रवि कुमार सैनी ने बताया कि लक्ष्मी शाह निवासी गंगोत्री कॉलोनी गली नंबर 4 गुमानीवाला श्यामपुर के द्वारा पुलिस को सूचना दे कर बताया गया कि उनके स्वयं के पति अजय शाह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी सुभाष नगर बनखंडी ऋषिकेश देहरादून उम्र 23 वर्ष से पारिवारिक विवाद की सुनवाई माननीय न्यायालय में चल रही है जिसकी प्रतिक्रिया स्वरूप उसका पति एक तमंचा लेकर उनको डराने के लिए घर में घुसा है व फायर कर रहा है।

उक्त  सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश स्वयं मय फोर्स मौके पर पहुंचे| घटनास्थल पर पहुंच कॉलर से मिलने पर कॉलर के द्वारा बताया गया कि उनका पति के साथ विवाद के चलते अनबन है जिससे मामला फैमिली कोर्ट ऋषिकेश में चल रहा है लेकिन आज उनका पति बेटे आरव उम्र 4 वर्ष से मिलने आया था तथा पति अजय शाह एक तमंचा भी अपने साथ में लाया था हमें डराने के लिए उसने हवा में दो फायर किए तथा अभी कमरे में छिपा है जो बता रहा था कि मैं दीवार टाप पर भाग जाऊंगा।

सूचना पर व्यक्ति के छिपने वाले स्थान पर सामने गए तो ग्रिल खुलने की आवाज के साथ एक व्यक्ति बाहर आकर भागने लगा तो तेजी व फुर्ती से पुलिस टीम के द्वारा उक्त व्यक्ति को पकड़कर जामा तलाशी ली गई तो इसके पास से एक अवैध देसी तमंचा वह दो खोखा कारतूस बरामद हुए।

पुलिस ने बिना लाइसेंस अवैध देसी तमंचा रखने पर अजय शाह को धारा 3/25 आर्म्स एक्ट के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *