6 लाख की फिरौती के लिए कर डाला युवक का अपहरण, दोनों अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, युवक को भी किया सकुशल बरामद


28 मई। युवक का अपहरण कर उसके परिजनों से 6 लाख की फिरौती मांगने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने लक्सर से गिरफ्तार किया है। साथ ही अपहृत युवक को हरियाणा के पानीपत से सकुशल बरामद कर लिया। युवक के सकुशल बरामदगी पर परिजनों ने राहत की सांस ली है।

बता दें कि लक्सर कोतवाली के गढ़ी संघीपुर गांव निवासी सईद हसन ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका बेटा सरफराज बीती 26 मई को घर से निकला था। जो देर रात तक वापस नहीं लौटा। उन्होंने सरफराज के मोबाइल पर फोन किया, लेकिन उससे संपर्क नहीं हुआ।

इस बीच शुक्रवार की सुबह सरफराज के मोबाइल से परिजनों के पास एक कॉल आई। जिसमें फोनकर्ता ने सरफराज के अपहरण की बात कही और उसे छोड़ने के बदले 6 लाख रुपये की फिरौती की मांग की।

मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश में अलग-अलग टीमों को लगाया गया। छानबीन के दौरान सरफराज की लोकेशन हरियाणा के पानीपत में मिली। जिसके बाद पुलिस की टीम पानीपत पहुंची। जहां पुलिस ने सरफराज को उसकी बाइक समेत सकुशल बरामद कर लिया। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों उस्मान निवासी इंदिरा चौक बिस्मिल्लाह, थाना मंडी, जिला सहारनपुर और नरेश निवासी ग्राम मतलोढा, थाना मतलोढा, जिला पानीपत हरियाणा को गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *