घरों से लोहे की खिड़की चुराने वाले दो चोर सहित खिड़की खरीदने वाले कबाड़ी हुए गिरफ्तार,  चोरी की खिड़कियां भी हुई बरामद


ऋषिकेश 12 नवंबर पुलिस द्वारा रात्रि में घरों से लोहे की खिड़की चुराने के आरोप में दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है साथ ही लोहे की खिड़की खरीदने के आरोप में एक कबाड़ी को भी गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से चोरी की गई खिड़कियां भी बरामद कर ली गई है।

बताते चलें कोतवाली ऋषिकेश में दिनांक 10 नवंबर 2022 को
 सुनील सिंह पुत्र  दर्शन सिंह रावत निवासी रोजा फार्म गुमानीवाला ऋषिकेश के द्वारा एक प्रार्थना पत्र दिया गया कि किसी अज्ञात चोर द्वारा रात्रि में मेरे निर्माणाधीन मकान रूसा फार्म गुमानीवाला से चार लोहे की खिड़की व अन्य सामान चोरी कर लिया है।
शिकायतकर्ता की उक्त शिकायत पर कोतवाली ऋषिकेश में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ की गई।
प्रभारी निरीक्षक के निर्देशन में पुलिस टीम गठित कर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का बारीकी से निरीक्षण किया गया व पुराने चोरों की सूची बनाकर सभी का सत्यापन किया गया। जिस पर कल  11/11/22 की शाम को मुखबीर खास द्वारा उक्त् चोरी से सम्बन्धित् चोरो कि सूचना दी गयी, जिसपर गठित टीम द्वारा गुमानीवाला रेलवे पत्री क पास से तीन लोगो आदित्य गुरगं पुत्र  मन बहादुर निवासी गली नंबर 26 कैनाल रोड गुमानीवाला ऋषिकेश, निखिल उनियाल पुत्र दिनेश उनियाल निवासी निकट प्राइमरी स्कूल भट्टोवाला, श्यामपुर्, मोहन जाटव पुत्र स्वर्गीय  हेतराम सिंह निवासी कृष्णा नगर कॉलोनी आईडीपीएल ऋषिकेश(कबाड़ी) को लोहे की खिड़की क साथ पकड़कर पुछताछ की तो उनके पास से चोरी हुई खिडकी बरामद हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *