रामा पैलेस के बाहर यातायात बाधित करने और बेतरतीब तरीके से गाड़ी खड़ी करने पर यातायात पुलिस द्वारा 4 दर्जन के करीब गाड़ियों को जाम कर की चालानी कार्रवाई, वाहन स्वामियों में मचा हड़कंप


ऋषिकेश 20 नवंबर। आज रामा पैलेस के बाहर यातायात बाधित होने पर बेतरकिब तरीके से लगाई गई गाड़ियों पर यातायात पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए करीब 4 दर्जन वाहनों पर चालानी कार्रवाई की गई।

  रामा पैलेस के बाहर  यातायात बाधित होने पर बे तरकीब तरीके से लगाई गई गाड़ियों पर यातायात पुलिस द्वारा चैन और क्लैंप लगाकर गाड़ियों के चालान काटे जा रहे हैं। जिससे रामा पैलेस में पिक्चर देखने आए दर्शकों व पिक्चर होल के बाहर गाड़ी खड़ी करने वाले वाहन स्वामियों में हड़कंप मच गया।

यातायात पुलिस टी आई अधिकारी अनवर खान ने बताया कि आज रविवार होने के कारण यातायात का दबाव बना रहता है इसी कड़ी में रामा पैलेस के बाहर  यातायात बाधित होने के कारण लगातार शिकायतें मिल रही थी, जिस पर उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो सभी गाड़ियां बेतरतीब तरीके से पिक्चर हॉल के बाहर खड़ी थी जिन पर उन्हें यह कार्रवाई करनी पड़ी और क्लैंप कम पड़ने के कारण उन्हें चैन लगाकर गाड़ियों को जाम करना पड़ा।

चौकी इंचार्ज अमित कुमार, एसआई मीनू रावत, ने बताया कि आगे भी यातायात बाधित करने वाले और सड़कों के किनारे बेतरकिब तरीके से गाड़ियों को पार्किंग किए जाने वाहन स्वामियों पर लगातार इस तरीके कार्रवाई की जाएगी। यातायात पुलिस टीम में नितिन ठाकुर, विपिन कोठारी,भी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *