अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी के पिता भाजपा नेता व पूर्व राज्य मंत्री पर उनके ड्राइवर ने लगाए गंभीर आरोप, मालिश के बहाने अनैतिक कार्य करने का बनाया दबाव, जान से मरवाने का भी किया प्रयास, पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू


ऋषिकेश /हरिद्वार 14 दिसंबर । अंकिता हत्याकांड मामले में आरोपी पुलकित आर्य के परिजनों की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं अब एक नया मामला पुलकित आर्य के पिता भाजपा नेता व पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य पर उनके ड्राइवर ने गंभीर आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।

पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य के ड्राइवर रोहन कंबोज द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर  पुलिस क्षेत्राधिकारी रोशनाबाद हरिद्वार को प्रेषित ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें ड्राइवर रोहन कंबोज निवासी छुटमलपुर सहारनपुर ने दी गई तहरीर में बताया कि वह विनोद आर्य के यहां एक वेबसाइट के माध्यम से ड्राइवर की नौकरी पर लगा था और विनोद आर्य के ज्वालापुर स्थित आर्य नगर के मकान में ही रहने के लिए उसको कमरा दिया गया था।

ड्राइवर रोहन कंबोज के कथनानुसार पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य उसको रात्रि के समय अपने पास मालिश के बहाने बुलाता था और उसको मसाज कराने के बहाने उसके साथ अश्लील हरकतें करता था और उसको अनैतिक कार्य करने के लिए दबाव बनाता था।  उसने गलत काम करने के लिए मना कर दिया और मजबूरी वंश विनोद आर्य के ड्राइवर की नौकरी छोड़ दी। ड्राइवर रोहन कंबोज ने दी गई तहरीर में यह भी बताया कि उसको विनोद आर्य द्वारा अपने तीन गुर्गों के द्वारा सड़क दुर्घटना में मरवाने का प्रयास भी किया गया। जिसमें उसको गंभीर चोटें भी आई।

पुलिस द्वारा ड्राइवर रोहन कंबोज निवासी छुटमलपुर सहारनपुर द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और मामले की जांच और तहकीकात शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *