उत्तराखंड के पलायन को लेकर बनी गढ़वाली फिल्म मेरू गौं का रामा पैलेस में जिला उपाध्यक्ष पंकज शर्मा ने किया उद्घाटन


ऋषिकेश 5 जनवरी ।आज ऋषिकेश स्थित रामा पैलेस सिनेमा में उत्तराखंड के पलायन को लेकर बनी गढ़वाली फिल्म मेरू गौं का उद्घाटन भाजपा जिला उपाध्यक्ष पंकज शर्मा ने किया।

बताते चलें उत्तराखंड सरकार द्वारा लगातार उत्तराखंड में हो रहे पलायन और परिसीमन से गांवों के वजूूद पर मंडरा रहे संकट को लेकर लगातार गंभीर और प्रयासरत है।

इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष पंकज शर्मा ने कहा कि फिल्म मेरू गौं में राकेश गौड़ और अनुज जोशी की जोड़ी उत्तराखंड के तमाम सुलगते सवालों को लेकर सामने आई है। मेरू गौं, फिल्म में एक सुंदर समृ़द्ध गांव के उजड़ने की कहानी दर्शाई गई है,जो किसी को भी झकझोरने और रूला देने का माद्दा रखती है।

उन्होने फिल्म की पटकथा को  उत्तराखंड में हो रहे पलायन, गांवों की दुर्दशा, परिसीमन से पैदा होने वाले खतरे, भाषा आंदोलन और गैरसैंण राजधानी के सवाल को फिल्म धारदार तरीके से उठाने वाले विषय पर बताया है। उन्होंने बताया कि पहाड़ के गांव उजड़ रहे हैं। सिसक रहे हैं। पलायन और सिस्टम की उन पर दोहरी मार पड़ रही है। परिसीमन से गांवों के वजूूद पर आने वाले दिनों में और बड़ा संकट मंडरा रहा है। जिसको लेकर लगातार प्रदेश की भाजपा सरकार गंभीर है और उत्तराखंड के लोगों को रोजगार हेतु लगातार प्रयास कर रही है।

फिल्म के बेहतर टीम वर्क के लिए और फिल्म की सफलता के लिए भाजपा जिला उपाध्यक्ष पंकज शर्मा ने टीम के सभी कलाकारों और निर्देशक को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *