गंगा सेवा रक्षा दल ने भीषण ठंड को देखते हुए शहर मे अधिक स्थानों पर अलाव जलाए जाने की मांग करी


ऋषिकेश 9 जनवरी।  गंगा सेवा रक्षा दल के स्वयंसेवक दल के संस्थापक पंडित नरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने  नगर आयुक्त राहुल गोयल से मुलाकात कर भीषण ठंड को देखते हुए नगर में अधिक से अधिक स्थानों पर अलाव जलाए जाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा ।

उपरोक्त मांग को देखते हुए नगर आयुक्त राहुल गोयल ने गंगा सेवा रक्षा दल को अवगत कराया गया जिला प्रशासन के आदेश अनुसार ऋषिकेश नगर में लगभग 10 स्थानों पर अलाव जलाए जाते हैं। भीषण ठंड को देखते हुए और नगर निगम ऋषिकेश लगभग 20 स्थानों पर अलाव जला रहे हैं। और उन्हें आश्वासन दिया कि अन्यत्र स्थानों पर भी आवश्यकता पढ़ने पर अलाव की उचित व्यवस्था की जाएगी।

इस अवसर पर शर्मा ने कहा गंगा सेवा रक्षा दल एक सामाजिक संगठन है जो समाज की आवश्यकताओं के लिए निरंतर प्रयासरत है और आगे भी रहेगा। समाज की रक्षा सुरक्षा एवं स्वच्छ समाज के लिए गंगा सेवा रक्षा दल सदैव अग्रसर है। यही गंगा सेवा रक्षा दल के कार्य हैं।

इस अवसर पर दल के स्वयंसेवी नवीन चौधरी, संजय ध्यानी, दिनेश राणा, मनीष शर्मा ,निशांत उपाध्याय, रवि चौरसिया, रंजीत यादव जी ,संजीव रावत ,सुबोध कुमार ,सरदार इंदरजीत सिंह, चंद्र मोहन तिवारी ,आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *