तीर्थ नगरी में मानवता हुई शर्मसार, दिनदहाड़े शहर की व्यस्तम सड़क पर खून से लथपथ नवजात शिशु के मिलने से फैली सनसनी, नवजात शिशु की हालत खतरे से बाहर महिला आयोग ने भी लिया संज्ञान


ऋषिकेश 18 जनवरी। तीर्थ नगरी ऋषिकेश में खून से लथपथ नवजात शिशु के मिलने से शहर में सनसनी फैल गई, नवजात शिशु को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

बुधवार की दोपहर शहर की व्यस्त रहने वाली सड़क पर किनारे पड़े खून से लथपथ नवजात शिशु को जैसे ही लोगों ने देखा लोगों लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई, जिस पर स्थानीय लोगों ने उसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल ले गए जहां पर चिकित्सकों द्वारा उसे उचित उपचार दिया गया। फिलहाल नवजात शिशु की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मामले के संज्ञान में आने पर राज्य महिला आयोग अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने भी निजी चिकित्सालय पहुंचकर बच्चे की हालत के बारे में जानकारी ली। आयोग अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने बताया कि मामले की जांच के निर्देश पुलिस को दे दिए गए हैं कि आखिरकार नवजात को जन्म देने के बाद सड़क पर क्यों और किसने फेंका है।

उन्होने यह भी कहा कि यह शर्मसार करने वाली घटना है। इसका समाज में गलत संदेश जा रहा है। इसलिए इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए ऐसे मामले की गहनता से जांच की जानी जरूरी है।

वही ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी खुशीराम पांडे ने बताया मामला उनके संज्ञान में आ गया है और,  पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *