घर पर सुसाइड नोट छोड़कर गई गुमशुदा नाबालिक को किया पुलिस ने सकुशल बरामद


ऋषिकेश 18 जनवरी । ऋषिकेश पुलिस द्वारा परिजनों की डांट से क्षुब्ध हो, घर पर सुसाइड नोट छोड़कर गई एक नाबालिग लड़की को पुलिस ने सकुशल लक्ष्मी नगर दिल्ली से बरामद कर लिया गया है।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी खुशीराम पांडे ने बताया कि बीती 24 दिसंबर 2022 को वादी द्वारा एक लिखित तहरीर दी गई कि मेरी पुत्री उम्र 16 वर्ष घर से बिना बताए कहीं चली गई है जिसको हम परिवार वालों ने काफी खोजबीन की परंतु कहीं कुछ पता नहीं चल सका है जिसका मोबाइल नंबर भी स्विच ऑफ आ रहा है। प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली ऋषिकेश में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी गई।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा नाबालिग की तलाश हेतु एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम के द्वारा नाबालिक की सकुशल बरामदगी हेतु नाबालिक के परिजनों एवं अन्य से पूछताछ करते हुए घर के आस-पास से जाने वाले मार्गो पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को चेक करते हुए, सर्विलांस की सहायता लेकर तथा मुखबिर तंत्र के माध्यम से नाबालिक की तलाश शुरू की गई।

  मुखबिर तंत्र को की सूचना पर 17 जनवरी 2023 को मुखबिर की सूचना पर गुमशुदा नाबालिक को लक्ष्मी नगर दिल्ली से सकुशल बरामद किया गया। पूछने पर नाबालिग के द्वारा बताया गया कि परिजनों के द्वारा बार-बार टोका टाकी करने तथा डांटने पर मैं परिजनों से नाराज होकर घर पर एक सुसाइड नोट छोड़ कर घर से चली गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *