ऋषिकेश: पुलिस दरोगा के बेटे की रोब दिखाकर कार चालक ने की लोगों से बदसलूकी, साथ आए अन्य एक युवक और दो महिला दोस्तों को भी दबंगई झाड़ने पर लोगो ने किया पुलिस के हवाले


ऋषिकेश 28 फरवरी। ऋषिकेश में घूमने आए दो युवक और युवतियों को खुलेआम पुलिस दरोगा के बेटे की दबंगई दिखा गुंडागर्दी करने के आरोप में लोगों ने पुलिस के हवाले किया।

आज दोपहर ऋषिकेश हरिद्वार मार्ग पर एम्स रोड के नजदीक कोयल घाटी की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर कई लोगों से टकराने से बची। यह देख कर एक बाइक सवार ने कार चालक को कार को सही तरीके से चलाने के लिए कहा इस पर कार चालक का पारा हाई हो गया और उसने बाइक सवार के साथ बदतमीजी करना शुरू कर दी। और अपने को उत्तर प्रदेश पुलिस के दरोगा का बेटा होने का रौब दिखाकर धमकाने लगा उसने कार के आगे शीशे के पास अपने पिता की खाकी रंग की पुलिस की टोपी भी रखी हुई दिखाई । और साथ ही पुलिस दरोगा के बेटे के साथ आए उसका मित्र और अन्य दो महिला दोस्तों ने भी वहां बदतमीजी कर लोगों को धमकाने  लगे। जिस पर वहां मौजूद लोगों मैं रोष उत्पन हो गया और उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना देकर मौके पर बुला लिया । जिस पर पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर चारों को पकड़कर थाने ले आई।

उपरोक्त घटना पर पुलिस उप निरीक्षक विनेश कुमार ने बताया कि घटना की लिखित शिकायत प्राप्त ना होने की वजह से पुलिस ने कार को मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कोर्ट का चालान काट दिया गया और चारों को वार्निग देकर छोड़ दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *