पत्नी के विछोह के चलते अनिल ने की थी देशी‌कट्टे से आत्महत्या पति से अलग होकर रह रही थी पत्नी, घटना के रोज हुआ था पत्नी से झगड़ा


ऋषिकेश,0 3 मार्च । विगत 26 फरवरी को आईडीपीएल पुलिस चौकी अंतर्गत कृष्णा नगर चौराहे पर पत्नी के विछोह ने ‌पति को आत्महत्या के लिए किया था मजबूर !

यह खुलासा ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने करते हुए बताया कि बिजनौर जिले के साधु पुरा निवासी अनिल का विवाह कृष्णा नगर निवासी एक युवती के साथ विगत 3 साल पहले हुआ था, लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद पति पत्नी में लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया। जिससे नाराज होकर पत्नी 1 साल बाद ही ऋषिकेश स्थित कृष्णा नगर कॉलोनी में आकर रहने लगी। जोकि एम्स में आउट सोर्स संविदा पर स्वच्छता कर्मी का कार्य कर रही थी।

खुशीराम पांडे ने बताया गया कि उसके बावजूद भी अनिल लगातार उसे मना कर अपनी ससुराल वापस लौट आने के लिए मोबाइल से बात करता था, परंतु पत्नी अपनी ससुराल लौटने के लिए तैयार नहीं थी। घटना के रोज भी अनिल ने अपनी पत्नी से लगातार बातचीत की और उस रोज भी उससे मोबाइल पर ही झगड़ा हुआ।

खुशीराम पांडे ने बताया कि अनिल 26 फरवरी को ही अपनी मोटरसाइकिल से ऋषिकेश कृष्णानगर पहुंचा था, लेकिन पति से बात ना बनने के बाद उसने देसी कट्टा ठोड़ी के नीचे लगाकर स्वयं आत्महत्या कर ली थी ।कट्टे का फायर इतना जबरदस्त था कि वह ठोड़ी से निकलकर सिर से बाहर निकल गया था। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से ही पुलिस ने उसकी बाइक और घटना में उपयोग किया गया देसी कट्टा और उसका मोबाइल भी बरामद कर लिया था। मोबाइल से ही उसके परिजनों का पता कर पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क कर ‌उसकी शिनाख्त भी की थी। जिन्होंने पुलिस को अनिल और उसकी पत्नी से संबंधित जानकारी दी थी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे का कहना है कि अभी अनिल की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आई है जिसके बाद उसके आत्महत्या संबंधी जानकारी का खुलासा होना बाकी है। कुल मिलाकर पुलिस द्वारा अभी तक जुटाई गई जानकारी में यह साबित हो गया है कि अनिल ने पत्नी के बिछोह के चलते उक्त घटना को अंजाम दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *