होटल एंड रेस्टारेंट “मेलो” का हुआ भव्य उद्घाटन, लोकप्रिय गायक इंडियन आइडल फेम रहे पवनदीप राजन ने अपने गीतों से उपस्थित मेहमानों को किया थिरकने पर मजबूर


ऋषिकेश 14 मई। ऋषिकेश  देहरादून मार्ग पर इंद्रमणि बडोनी चौक के नजदीक होटल एंड रेस्टारेंट  “मेलो” का भव्य उद्घाटन मुख्य अतिथि रहे लोकप्रिय गायक पवनदीप राजन द्वारा किया गया।

शनिवार शाम को देहरादून रोड स्थित इंद्रमणि बडोनी चौक पर होटल एंड रेस्टारेंट  “मेलो” के उद्घाटन समारोह में एक संगीत कार्यक्रम भी रखा गया जिसमें पंडवास बैंड ने वहा उपस्थित उद्घाटन अवसर पर आए हुए सभी अतिथियों को अपनी धुनों पर थिरकने के लिए मजबूर कर दिया। जिसमें लोकप्रिय गायक इंडियन आइडल फेम रहे पवनदीप राजन ने भी अपने  गीतों की प्रस्तुति से उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि रहे पवनदीप राजन ने कहा कि यह होटल एंड रेस्टारेंट ऋषिकेश क्षेत्र के लोगों के लिए सुविधाओं का बड़ा स्थल साबित होगा। उन्होने होटल निदेशकों को रेस्टारेंट में खाने की क्वालिटी में समझौता नही करने की बात कही।

इस अवसर पर होटल एंड रेस्टारेंट “मेलो” के मालिक ज्योति प्रसाद बगवाड़ी व विक्रम सिंह रावत ने बताया कि ऋषिकेश क्षेत्र में एक अच्छे रेस्टारेंट की कमी चली आ रही थी। अब ऋषिकेश शहर में होटल एंड रेस्टाेरेंट  “मेलो”  खुल जाने से लोगों को दूर नहीं जाना पडेगा। होटल में पूर्ण सुविधाओं के साथ लजीज खाना मिल पाएगा।

उद्घाटन अवसर पर डोईवाला उप जिला अधिकारी शैलेंद्र सिंह नेगी, ऋषिकेश शहर के सीओ सिटी संदीप नेगी, राजीव राणा, राजपाल खरोला, डॉ हरिओम बेदी , डॉक्टर पांडे, पवन पांडेय, रामकुमार संगर सहित शहर के गणमान्य अतिथि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *