गुटों में बटे उक्रांद का दो दिवसीय सम्मेलन 24 जुलाई से मंसूरी में होगा -नए एजेंडे के साथ संगठन की कमान युवाओं को सौंपी जाएगी- लताफत हुसैन


ऋषकेश, 14 जून । दो गुटों में बटे उत्तराखंड क्रांति दल का दो दिवसीय सम्मेलन आगामी 24 जुलाई को मंसूरी में आयोजित किया जाएगा। जिसमें नए एजेंडे के साथ दल की कमान युवाओं को सौंपी जाएगी।

यह जानकारी दल के वरिष्ठ नेता जय प्रकाश उपाध्याय,सम्राट पंवार, लताफत हुसैन माहअधिवेशन की सयोंजिका प्रमिला रावत ने संयुक्त प्रेस वार्ता कर देते ‌‌‌‌हुए कहा ‌‌कि उत्तराखंड क्रांति दल का खुला माहधीवेशन 24-25 जुलाई को मंसूरी मे किया जायेगा। महाअधिवेशन मे उत्तराखंड क्रांति दल की नई कार्यकारणी का गठन किया जाएगा ।

इस अवसर पर दल के वरिष्ठ नेता लताफत हुसैन ने कहा कि मंसूरी मे होने जा रहे महाअधिवेशन ऐतिहासिक होगा। जिसमें उत्तराखंड क्रांति दल का जनता के लिये पुनःजन्म होगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल के वरिष्ठ नेताओं की आपसी खट -पट से और अपने -अपने स्वार्थ से जनता कि भावनओं का उत्तराखंड क्रांति दल आज हाशिये पर चला गया है , उन्होंने कहा कि आज हालत यह है कि दल के वरिष्ठ नेता एक दूसरे को निकलते फिर रहे है, उनकी लड़ाई सड़कों पर आ गई है ।

उनको जनता की भावनाओं और कार्यकर्ताओ की सम्मान की कोई चिंता नहीं है । नगर निगम चुनाव और लोकसभा चुनाव सर पर है, लेकिन कुछ लोगों दल को रशातल मे ले जा रहे है। उनको जनता ओर कार्यकर्ताओं कि भावनाओं कि कोइ चिन्ता नहीं है, महाधिवेशन की सयोंजिका प्रमिला रावत ने कहा कि हम मंसूरी मे राष्ट्रीय पार्टीयो का मजबूत विकल्प ढूंढने जा रहे है। अब राष्ट्रीय पार्टीयो की नीतियाँ जनता जान चुकी है। अंकिता हत्याकांड ने उनके चेहरे से नकाब हटा दिया है, उनके नारे खोकले है ।

आज उत्तराखंड को उत्तराखंड क्रांति दल की प्रदेश को जरूरत है, उन्होंने अपने ही दल के नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे नेताओं के अथक प्रयास करने के बाबजूद वह उत्तराखंड क्रांति दल को मजबूत नहीं कर पाये ।जिस वजह से हम अपनी नीतियों को जन जन तक नहीं पंहुचा पाये, अब महाधिवेशन प्रदेश कों नई दिशा देगा।

इस अवसर पर महाधिवेशन की मुख्य संयोजिका प्रमिला रावत 24-25 जुलाई को मंसूरी के महाधिवेशन को सफल बनाने के लिए ऋषिकेश मे संयोजक मंडल की घोषणा की ,जिसमे संगठन मंत्री सोहन प्रसाद भट्ट, वरिष्ठ नेता सम्राट पंवार ,आशीष भट्ट, संजय रावत ,अहीर विश्वास ,लव थपलियाल, जीतेन्द्र सिंह , रामकिशोर ,दामयंती देवी को समिति का सदस्य बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *