सांसद डॉ.निशंक ने किया बारिश से आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, राहत देने के दिए दिशा निर्देश


ऋषिकेश 14 जुलाई। – पूर्व केंद्रीय शिक्षा मंत्री एवं हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने बारिश प्रभावित आपदा क्षेत्रों का दौरा कर राहत देने के साथ-साथ सभी विभागीय अधिकारियों को अलर्ट मोड पर रहने की निर्देश दिए है।

हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने कहाँ कि लगातार हो रही बारिश से आपदा प्रभावित बुल्लावाला, दूधली बडकली, चुस्सू पानी और विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण कर प्रभावित लोगों से बातचीत की, उन्होंने अधिकारियों को जल्द व्यवस्था सुधार कर लोगों को तुरंत राहत देने के निर्देश दिए । साथ ही भारी बारिश के कारण उत्पन्न बाढ़ तथा जलभराव की की समीक्षा करते हुए सभी संबंधित विभागों को उत्तराखंड में अगले कुछ दिनों में जगह जगह जलभराव की आशंका के मद्देनजर हर समय अलर्टमोड पर रहने के लिए कहा।

उन्होंने अलग अलग क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों और पार्टी कार्यकर्ताओं को भी निर्देशित किया कि आम जनमानस की हर हाल में मदद की जाए उन्होंने कहा कि ऐसे हालत में किसी भी अधिकारी की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने अधिकारियों को बाढ़ और भारी बरसात से उत्पन्न स्थिति और सभी नदियों के जलस्तर पर लगातार नजर रखने के निर्देश दिए हैं।  जिला महामंत्री राजेंद्र तड़ियाल ने कहाँ कि सभी विभागीय अधिकारियों के साथ-साथ भाजपा के कार्यकर्ता भी लगातार क्षेत्र में नजर रखे हुए हैं जिससे क्षेत्र के लोगों की हर संभव मदद कर सके ।

इस दौरान पूर्व राज्य मंत्री करण वोहरा जिला महामंत्री राजेंद्र तड़ियाल, नगर मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह नेगी, मंडल महामंत्री रविंद्र बेलवाल माजरी मंडल अध्यक्ष प्रताप बस्सी , माजरी मंडल महामंत्री मंगल रौथाण, पूर्व प्रधान मारखम ग्रांट परविंदर सिंह बाउ, जय जोशी, ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष चंद्रभान पाल, जिला,महिला मोर्चा मंत्री मंजू नेगी, पुरुषोत्तम डोभाल, नितिन कोठारी , कमल थापा, श्रवन प्रधान, गुरुदीप,सुभाष पेगवाल, मानसिंह आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *