ऋषिकेश एम्स रोड पर स्थित रेस्टोरेंट में हुए दो पक्षों के बीच विवाद के चलते‌ महिला अधिवक्ता से ‌अभद्र व्यवहार किए जाने पर आईडीपीएल चौकी इंचार्ज हुए लाइन हाजिर, एसएसपी ने रायवाला इंचार्ज को सौंपा आईडीपीएल चौकी प्रभार


ऋषिकेश , 10अगस्त‌। ऋषिकेश एम्स रोड पर स्थित खाने के रेस्टोरेंट में हुए दो पक्षों के बीच विवाद के चलते‌ महिला अधिवक्ता से ‌अभद्र व्यवहार किए जाने पर आईडीपीएल चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

वही रायवाला में तैनात सब-इंस्पेक्टर ज्योति प्रसाद उनियाल को आईडीपीएल चौकी का नया प्रभारी नियुक्त किया गया है।

जानकारी के अनुसार ऋषिकेश एम्स रोड पर स्थित एक होटल में खाने को लेकर हुआ वाद विवाद जिसके बाद महिला अधिवक्ता आईडीपीएल पुलिस चौकी जा पहुंची, जहां चौकी इंचार्ज ने उनसे अभद्र व्यवहार किया, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने आईडीपीएल चौकी इंचार्ज कविंद्र राणा को महिला की शिकायत पर अभद्र व्यवहार और अनुशासनहीनता के आरोप में लाइन हाजिर किया गया हैं।

महिला का आरोप था कि आरोपित दरोगा ने गाली गलौच करने के साथ ही मारपीट का भी प्रयास किया। ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने तत्काल ही आरोपित दारोग़ा कविंद्र राणा को लाइन हाजिर करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी संदीप नेगी को जांच सौपीं हैं।

एसएसपी ने साफतौर पर कहां की किसी भी पुलिस कर्मी को शिकायतकर्ता से अभद्र व्यवहार करने का अधिकार नहीं हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ विभाग के कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *