तीर्थ नगरी ऋषिकेश में अवैध तरीके से स्मैक एवं नशे के कारोबार को चला रही महिला के खिलाफ चंदेश्वर नगर वासियों ने पुलिस थाना पर प्रदर्शन कर थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा


ऋषिकेश 8 सितंबर। तीर्थ नगरी ऋषिकेश में अवैध तरीके से स्मैक एवं नशे के चल रहे कारोबार को बंद करने हेतु  ऋषिकेश स्थित चंदेश्वर नगर वासियों ने ऋषिकेश पुलिस थाना पर प्रदर्शन कर  ऋषिकेश थाना प्रभारी को ज्ञापन सोपा।

शुक्रवार को देहरादून रोड स्थित ऋषिकेश कोतवाली में चंदेश्वर नगर वासियों ने प्रदर्शन करते हुए ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी के आर पांडे के नाम ज्ञापन सौंपा।

जिसमें उन्होंने अवगत कराया की प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड सरकार के आदेश द्वारा उत्तराखंड के किसी भी क्षेत्र में स्मैक एवं नशे के पदार्थ का कारोबार नहीं होने देंगे इसी सिद्धांत पर चलते हुए उन्होने चंदेश्वर नगर गली नंबर 2 में अवैध तरीके से स्मैक का कारोबार को चलने वाली महिला अपने लड़को के साथ मिल कर समाज में रह रहे छोटे व युवा बच्चों को बहला फुसला कर स्मैक पीला कर नशे की दिशा में धकेल रही महिला रेखा साहनी ने कई युवा पीड़ियों का भविष्य इसी तरह खराब कर दिया है और खराब कर रही है यहां के स्थानीय लोग इसका विरोध करते हैं तो यह उन लोगों पर झूठे आरोप लगाकर फसाने का षडयंत्र रचती रहती है इसने पूर्व में भी  कई बार मोहल्ले वालों के ऊपर कई तरह के झूठे इल्जाम लगाने की साजिश रच चुकी है इसका यही कहना रहता है कि तुम लोग मुझे स्मैक बेचन दोगे तो मैं तुम्हें तंग नहीं करूंगी।

उन्होंने  थाना प्रभारी को दिए गए ज्ञापन में यह भी अवगत कराया की हमारे युवा बच्चे एवं मोहल्ले निवासी इसी गली में रहते हैं और उक्त महिला हर बार किसी न किसी को जेल से जमानत पर छुड़ाकर अपने घर ले आती है और उससे स्मैक का कारोबार करवाती है और धमकी दिलवाती है कि अगर तुमने मेरा विरोध किया तो मैं तुम्हें अपनी लड़की को छेड़ने के इल्जाम में फंसा दूंगी और तुम्हें पोस्को लगवा कर जेल भेज दूंगी। उन्होंने ज्ञापन में थाना प्रभारी से विनम्र निवेदन करते हुए कहा कि उक्त स्मैक विक्रेता महिला पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करते हुए समाज में बढ़ रहे इस नशा प्रवृत्ति से मुक्ति दिलाए।

इस अवसर पर पार्षद शिव कुमार गौतम,पार्षद राजेश दिवाकर,पार्षद राजू बीस्ट, पार्षद प्रतिनिधि किशन मंडल, राजू देवदत शर्मा, ऋषिकेश भाजपा मंडल अध्यक्ष सुमित पवार, पूर्व पालिका अध्यक्ष शंभू पासवान साहित  काफी संख्या में चंदेश्वर नगर निवासी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *