लांयस कलब ऋषिकेश रॉयल के द्वारा आयोजित भव्य, शानदार व धमाकेदार रहा  दीपावली मेला  -श्रृष्टि राजपूत ने जीता मिस ऋषिकेश का खिताब ग्रुप डांस की ट्रॉफी मयंक डांस ग्रुप के नाम रही,


ऋषिकेश,29अक्टूबर । लांयस कलब ऋषिकेश रॉयल के द्वारा आयोजित दीपावली मेला शहरवासियों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया।

मेले में बच्चों के लिए लगे आर्कषक झूलों ने जहाँ उनके चेहरे खुशी से खिला दिए वहीं युवतियों एवं महिलाओं के लिए विभिन्न स्टालों में सजे लजीज व्यंजन आर्कषण का केन्द्र रहे।

श्री भरत मंदिर इंटर कॉलेज के खेल मैदान में शनिवार की देर शांम आयोजित हुआ ऋषिकेश दीपावली मेला शहरवासियों के लिए मनोरंजन की दृष्टि से फुल पैकेज साबित हुआ। हर वर्ग के लोगों ने मेले का जमकर लुत्फ उठाया।

मेले का प्रमुख आर्कषण रैम्प पर जलवा बिखेरती शहर की खूबसूरत माँडल रही जिन्होंने मिस ऋषिटकेश प्रतियोगिता में कदमताल कर खूब तालियां बटोरी।इसके अलावा शहर की प्रतिभाओं ने भी डांस एवं सिंगिंग की शानदार प्रस्तूतियों से अपने टेलेंट का जलवा बिखेरा।

इससे पूर्व मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने बतौर मुख्य अतिथि दीप प्रज्जवलित कर मेले का विधिवत शुभारंभ कराया।

नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने भी विशिष्ट अतिथि के तौर पर मेले में सहभागिता करते हुए मेले के भव्य आयोजन के लिए क्लब सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर शहर के हजारों लोगों सहित क्लब अध्यक्ष सुशील छाबड़ा सचिव सुमित चोपड़ा,कोषाध्यक्ष अरविंद किंगर,मेला चेयर पर्सन लविश अग्रवाल, अभिनव गोयल, पंकज चंदानी ,अतुल जैन, धीरज मखीजा, राही कपाडिया, अंकुर अग्रवाल, आशीष अग्रवाल ,हिमांशु अरोड़ा, मयंक गुप्ता, तरुण चोपड़ा ,ऋषभ जैन, अतुल सिंगल, विशाल भल्ला आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *