ऋषिकेश एम्स के पी आर ओ ओर उनके परिवार को युवक ने  अभद्र भाषा का प्रयोग सोशल मीडिया पर जान से मारने की दी धमकी – मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए धमकी देने वाले युवक के विरुद्ध किया मुकदमा दर्ज


ऋषिकेश, 29 अक्टूबर। ऋषिकेश एम्स के जन संपर्क अधिकारी के साथ एक युवक द्वारा सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उनको और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दिए जाने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए धमकी देने वाले युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर दिया है।

धमकी दिए जाने के बाद एम्स के जन संपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने पुलिस से संपर्क कर सारी जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर एम्स संबंधित खबर की एक पोस्ट पर संदीप शर्मा ने एक के बाद एक कमेंट करते हुए मुझे और मेरे परिवार को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया और फिर एक कमेंट में उसने लिखा है, कि एम्स पीआरओ और उसके परिवार को हम मरवा देंगे।

हरीश थपलियाल ने बताया की इस मामले में संदीप शर्मा के नाम से पुलिस को लिखित शिकायत कर दी है।उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों पर पुलिस कठोर कार्यवाही करे ताकि मैं और मेरा परिवार सुरक्षित महसूस कर सकें।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशी राम पाण्डेय ने बताया कि एम्स पीआरओ हरीश मोहन थपलियाल ने संदीप शर्मा के खिलाफ सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दी थी, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है,मामले का स्क्रीनशॉट और यूआरएल की जांच की जा रही है,मामले की पूरी जांच करने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *