तीनपानी पुलिया से बरामद हुए अज्ञात शव की हुई शिनाख्त , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रिम कार्रवाई की जांच की शुरू


ऋषिकेश 7 नवंबर। ऋषिकेश से सटे थाना रायवाला क्षेत्र के अंतर्गत सोंग नदी से पाए गए अज्ञात शव की पुलिस द्वारा शिनाख्त कर ली गई है।

बताते चले एसडी आरएफ प्रभारी कविंद्र सजवान ने बताया कि उनको रायवाला पुलिस द्वारा सूचना प्राप्त हुई की  थाना रायवाला क्षेत्र अंतर्गत नेपाली फार्म स्थित तीनपानी पुलिया के पास एक अज्ञात व्यक्ति का‌ शव मिला है।

उनकी टीम द्वारा अज्ञात व्यक्ति का‌ शव, नदी से निकाल कर बरामद किया था जिसको एसडीआरएफ की टीम द्वारा पुलिस को सौंप दिया गया था। जिसको पुलिस द्वारा आसपास से जानकारी हासिल कर शव की शिनाख्त कर ली गई है और मृतक के परिजनों को बुलाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

रायवाला थाना प्रभारी होशियार सिंह ने बताया कि एसडीआरफ की टीम द्वारा उनको कल तीनपानी पुलिया के पास नदी से एक अज्ञात शव को बरामद कर पुलिस को सोपा गया था।

शव की पहचान धन बहादुर पुत्र तग बहादुर निवासी नवाबवाला छिद्दरवाला रायवाला उम्र- 62 वर्ष के रूप में हुयी मृतक के शव का पंचायतनामा की कार्यवाही कर बाद पोस्टमार्टम की कार्यवाही हेतु एम्स ऋषिकेष भिजवाया गया है । मृतक के परिजन मौके पर आ गये थे। मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *