भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्राधिकरण कार्यालय का घेराव कर जबरदस्त नारेबाजी करते हुए किया प्रदर्शन,  एमडीडीए प्राधिकरण अधिकारी द्वारा मुनी की रेती नगरपालिका के अध्यक्ष सहित भाजपा कार्यकर्ताओं से अभद्रता का मामला  मुनि की रेती थाने में अधिकारी के विरुध दी तहरीर


ऋषिकेश, 28 नवम्बर । मंसूरी देहरादून ऋषिकेश प्राधिकरण के अधिकारी द्वारा मुनि की रेती नगर पालिका के अध्यक्ष सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से किए गए अभद्र व्यवहार को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्राधिकरण कार्यालय का घेराव कर जबरदस्त नारेबाजी की।

भाजपा के जिला महामंत्री दीपक धमीजा के नेतृत्व में किए गए प्राधिकरण के अधिशासी अभियंता के खिलाफ नारेबाज़ी करते हुए प्रदर्शन किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के अवर अभियंता एस एस रावत द्वारा मुनि की रेती नगर पालिका के अध्यक्ष रोशन रतूड़ी सहित भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की गई अभद्रता किए जाने का आरोप लगाते हुए ‌ कहा कि की‌ , अवर अभियंता इतना ही नहीं वह नगर में बनने वाले भवन स्वामियों को परेशान करने की दृष्टि से निरीक्षण कर रहे हैं। जिसके कारण भवन बनाने वाले भवन स्वामी काफी परेशान है। इस शिकायत को लेकर जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष से बात की, तो उनके द्वारा प्राधिकरण के अधिकारी से बात किए जाने के लिए समय मांगा, परंतु समय ने देकर उनके साथ भी अभद्रता की गई।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने अधिकारी की अभद्रता को लेकर मंगलवार को प्राधिकरण कार्यालय का घेराव किया जहां अधिकारी ने कार्यकर्ताओं से अपनी गलती को स्वीकार करते हुए आगे इस प्रकार की अभद्रता न किए जाने की बात कही। वही नगर पालिका मुनि की नीति के अध्यक्ष रोशन रतूड़ी की ओर से मुनि की रेती थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग भी की है।

इस दौरान प्रदर्शन करने वालों में भाजपा के वरिष्ठ नेता संदीप गुप्ता, भाजपा के जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा,भाजपा के जिला महामंत्री दीपक धमीजा ,प्रतीक कालिया, कविता शाह, पंकज शर्मा,मनोज ध्यानी, दिनेश पयाल, शंभू पासवान, जयंत किशोर शर्मा, सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *