मंदिर में ‌चोरों ने दानपात्र तोडकर ‌चुराई नकदी, आईडीपीएल के राम मंदिर में घटी घटना, दो माह पूर्व भी आईडीपीएल क्षेत्र दुर्गा मंदिर में भी हुई थी चोरी की वारदात


ऋषिकेश, 04 जनवरी । ऋषिकेश कोतवाली अंतर्गत आईडीपीएल क्षेत्र में दुर्गा मंदिर के बाद राम मंदिर में अज्ञात चोरों ने दान पत्र तोड़कर हज़ारों रुपए की दान‌‌ की‌‌ नगदी पर हाथ साफ कर दिया है। राम मंदिर के सचिव हरेंद्र त्यागी ने बताया कि चोरी का पता गुरुवार की सुबह उस समय लगा जब मंदिर के पुजारी मंदिर खोलने आए तो मंदिर के गेट पर लगी ग्रिल का ताला टूटा हुआ था, इसके पश्चात उन्होंने अन्दर‌ जाकर देखा तो‌ मंदिर के बाहर रखें‌दान पात्र के बाहर रेजगारी ‌ बिखरी मिली ‌, उन्होंने बताया कि मंदिर के अंदर चार दान पात्र रखे थे, जिसमें से दो टूटे हुए मिले।

हरेंद्र त्यागी का‌ यह भी कहना था , कि इससे पूर्व आईडीपीएल क्षेत्र में ही दो मह‌ीने पहले दुर्गा मंदिर में भी चोरी हो चुकी है‌। जहां से मंदिर में लगा चांदी का छत्र चोरी हुआ था, जिसका खुलासा अभी नहीं हुआ था कि राम मंदिर में भी चोरों ने दान पात्र तोड़ दिए हैं, पुलिस का कहना है कि मामले की शिकायत प्राप्त हुई है जिसकी वह जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *