धार्मिक संस्थाओं और ट्रस्टों द्वारा व्यापारी को उत्पीड़न करने के विरोध में उद्योग व्यापार मंडल ने उनको ज्ञापन सौंप चेताया 


ऋषिकेश, 05 जनवरी ।उद्योग व्यापार प्रतिनिधि ‌मण्डल‌ ‌संघर्ष समिति ने धार्मिक संस्थाओं और ट्रस्टों के द्वारा किए जा रहे, व्यापारी उत्पीड़न के विरोध में ट्रस्टों को व्यापारियों का उत्पीड़न तुरंत प्रभाव से बंद करने तथा आगे की लिए एक रूपरेखा बनाने हेतु ज्ञापन सौंपा गया।

जिला उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने धार्मिक ट्रस्टों और संस्थाओं को दिए गए ज्ञापन में चेतावनी स्वरूप कहा कि यदि उनके द्वारा किसी व्यापारी का उत्पीड़न किया गया तो संघर्ष समिति नगर के समस्त व्यापारियों के साथ मिलकर हर तरह के आंदोलन के लिए तैयार है, पूर्व में उत्पीड़न के प्रताड़ित होने के कारण एक व्यापारी के साथ जो घटना घटी ,उसकी पुनरावृति ना हो इसकी जिम्मेदारी ट्रस्टों को लेनी होगी।

शुक्रवार को संघर्ष समिति ने पंजाब सिंध क्षेत्र ट्रस्ट, बाबा काली कमली वाला पंचायती क्षेत्र तथा निर्मला शर्मा ट्रस्ट को ज्ञापन सोपा गया ।

संघर्ष समिति के सभी सदस्य संयुक्त रूप से पीड़ित व्यापारी के घर पर जाकर उन्हें हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया तथा उनके द्वारा लड़ी गई ,इस लड़ाई में हर तरह के सहयोग का वादा किया।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष नरेश अग्रवाल के नेतृत्व में जिला महामंत्री से दीपक कुमार तायल, वरिष्ठ व्यापारी नेता राजकुमार अग्रवाल ,पूर्व राज्य मंत्री संदीप गुप्ता, पूर्व मंडी परिषद अध्यक्ष राकेश अग्रवाल ,वरिष्ठ अधिवक्ता जितेंद्र अग्रवाल ,जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा पवन शर्मा ,पंकज शर्मा, पंकज चावला, रविंद्र अग्रवाल ,भारत भूषण कुंदनानी, अंशुल अरोड़ा , संजय शास्त्री, जितेंद्र आनंद, विवेक गोस्वामी, अभिनव गोयल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *