घर से ट्यूशन के लिए निकली नाबालिक लड़की को बहला फुसला अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, अपहरण नाबालिक बालिका भी सकुशल हुई बरामद


ऋषिकेश 22 मार्च। तीर्थ नगरी ऋषिकेश में बीती 15 मार्च को घर से ट्यूशन के लिए निकली लड़की को बहला फुसला अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोपी युवक को सीतापुर उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही अपहरण की गई नाबालिक लड़की को भी सकुशल बरामद कर लिया गया है। 

ऋषिकेश कोतवालीप्रभारी शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि बीती 16 फरवरी को कोतवाली ऋषिकेश में एक लिखित तहरीर दी गई थी कि उनकी नाबालिक पुत्री दिनांक 15 मार्च 2024 को समय करीब 3.00 बजे दिन में घर से ट्यूशन के लिए निकली थी जो अब तक घर वापस नहीं आई है।

प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली ऋषिकेश में संबंधित धाराओ में मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी गई। 

पुलिस द्वारा गठित टीम के द्वारा  सीसीटीवी कैमरा की फुटेज का अवलोकन कर तथा मुखबिर तंत्र की सहायता से जानकारी प्राप्त की, कि उपरोक्त नाबालिक को संदीप पुत्र मुन्ना निवासी सदर बाजार सीतापुर थाना सीतापुर जिला सीतापुर उत्तर प्रदेश अपने साथ बहला फुसलाकर मुरादाबाद उत्तर प्रदेश ले गया है।

इसके पश्चात नाबालिक की सकुशल बरामदगी तथा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु गठित टीम मुरादाबाद उत्तर प्रदेश रवाना हुई जहां से  दिनांक 21 मार्च 2024 को घटना उपरोक्त से संबंधित अभियुक्त संदीप को गिरफ्तार किया गया तथा नाबालिक को बरामद किया गया है।

नाबालिक से पूछताछ के आधार पर ज्ञात हुआ कि अभियुक्त के द्वारा बहला फुसलाकर नाबालिक का अपहरण करने के पश्चात उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया है। पुलिस द्वारा नाबालिक को सकुशल उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *