दोस्तों के साथ नहाते समय गंगा में डूबा युवक, सर्च ऑपरेशन जारी


ऋषिकेश 23 मार्च। तीर्थ नगरी ऋषिकेश  थाना लक्ष्मण जूला में गरुड़ चट्टी पुल के पास नदी में एक व्यक्ति की डूबने की सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

एसडीआरएफ निरीक्षक कविंद्र सजवान ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर सूचना मिली कि थाना लक्ष्मण जूला में गरुड़ चट्टी पुल के पास एक व्यक्ति गंगा में नहाते समय डूब गया है। सूचना मिलते ही है एसडीआरएफ की टीम मौके पर रवाना हो गई और डूबने वाले  युवक को गंगा में गोताखोरों की मदद से सर्च करने लगी।

मौके पर पहुंचे लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी रवि सैनी ने बताया कि डूबने वाले युवक अभरा दुबे पुत्र श्रीमति आशा दुबे ,उम्र 26 वर्ष निवासी नेता जी पार्क चिनसुरहा हुगली पश्चिम बंगाल है। जो कि अपने पांच दोस्तों के साथ गंगा में नहाने के लिए आए थे। की अचानक उनके साथी अभरा दुबे गंगा में डूबने लगा। जिसको देखकर उनके सभी साथियों के हाथ  पांव फूल गए और उन्होंने मदद के लिए पुलिस को सूचना दी।

थानाप्रभारी रवि सैनी ने यह भी बताया कि सभी दोस्त एमबीए प्रथम वर्ष के छात्र थे जो कि बिट्स पिलानी कॉलेज झुंझुनू राजस्थान में पढ़ते थे। 

 डूबने वाले युवक अभरा दुबे को गंगा में सर्च ऑपरेशन चला कर निकालने के प्रयास किये जा रहे हैं ।साथ ही अभरा दुबे के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *