भाजपा प्रदेश सेवानिवृत वरिष्ठ प्रकोष्ठ की समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन, लोकसभा चुनाव के मदे नजर ऋषिकेश के सभी बूथों पर भाजपा के पक्ष में मतदान को लेकर बनाई गई रणनीति


ऋषिकेश 28 मार्च।  भारतीय जनता पार्टी की सेवानिवृत् वरिष्ठ प्रकोष्ठ की एक समीक्षा बैठक का अयोजन किया गया। जिसमें लोकसभा चुनाव 2024 में ऋषिकेश विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत सभी बूथों पर बीजेपी के पक्ष में मतदान को लेकर रणनीति बनाई गई।

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के सेवानिवृत्त वरिष्ठ कर्मचारी प्रकोष्ठ की एक समीक्षा बैठक जिला संयोजक एस पी अग्रवाल के आवास पर उनकी अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमे प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश रमोला उपस्थित रहे। बैठक का प्रारम्भ दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में प्रधानमंत्री द्वारा कही गई बात “सभी को मेरा प्रणाम कहना”से हुई ।

बैठक में हरिद्वार लोक सभा निर्वाचन के लिए ऋषिकेश विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत सभी बूथों पर बीजेपी के पक्ष में मतदान हो ,इस पर रणनीति बनाई गई।  देश के लिए बीजेपी ही एकमात्र विकल्प है को लेकर निर्णय लिया गया  कि प्रत्येक अंतिम व्यक्ती तक पंहुच कर उन्हे सरकार की सफलताओं के विषय में जानकारी देनी होगी।

बैठक में नरेश गर्ग, उप ज़िला संयोजक, हरीश चन्द्र नौटियाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, गोपाल सिंह नेगी, चंद्र पाल सिंह जखमल, रोमा सहगल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *