राज्य सरकार की कोरोना गाइडलाइन के विरोध में नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल 2 जून को घाट चौक पर बजाएगा थाली


ऋषिकेश, 01 जून । प्रदेश सरकार द्वारा जारी की गई नई गाइडलाइन के विरोध स्वरूप 0 2 जून को नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ऋषिकेश घाट चौक पर थाली बजाकर प्रदेश सरकार को व्यापारियों की भी सुध लेने के लिए जगाने का प्रयास करेगा।

जानकारी नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्रा ने देते हुए बताया कि प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल का प्रदेश नेतृत्व तथा उनकी इकाइयां अपने अपने स्तर से प्रदेश सरकार को यह बताने का प्रयास करती रही हैं ।

कि इस लाक डाउन से व्यापारियों की कमर टूट गई है ,व्यापारियो के सम्मुख भूखे मरने की नौबत तक आ गई है । जिसे लेकर प्रदेश सरकार से यह भी मांग की गई कि सिलसिलेवार रूप से ही व्यापारिक प्रतिष्ठानों को खोलने की अनुमति दी जाए ,भले ही समय अवधि 3 से 4 घंटे ही हो ।किंतु प्रदेश सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। अब जबकि यूपी हरियाणा आदि प्रदेशों ने लॉकडाउन में आंंशिक ढील देनी आरंभ कर दी है ।तथा उत्तराखंड में भी कोरोना के केसों में काफी कमी आ गई है ।बावजूद इसके प्रदेश सरकार अनलॉक की ओर ध्यान नहीं दे रही है।

इसी परिपेक्ष में प्रदेश सरकार को जगाने हेतु 0 2 जून को 11बजे नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ऋषिकेश अपने व्यापारियों के साथ त्रिवेणी घाट चौक पर सोशियलडिस्टैंस का पालन करते हुए संकेतिक थाली बजाने का काम करेगी ।जिससे कि प्रदेश सरकार को यह आभास हो कि व्यापारी अब चुप बैठने वाला नहीं है ।तथा अब यदि शीघ्र ही बाजार नहीं खोला गया तो व्यापारी आंदोलन को बाध्य होगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *