“आप” के वॉलिंटियर्स सैकड़ों संक्रमित और जरूरतमंद लोगों तक राशन की मदद के साथ सैनिटाइजेशन भी करा रहे


हर जरूरतमंद तक मदद पहुंचने के साथ सैनिटाइजेशन में भी’ आप ‘ने झौकी ताकत

सैकड़ों संक्रमित परिवारों के घरों पर पार्टी के
वॉलिंटियर्स ने करवाया सैनिटाइजेशन

ऋषिकेश 01 जून ।- कोरोनाकाल में आम आदमी पार्टी ने अपने तमाम वॉलिंटियर्स को जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने में झौंक रखा है। असहायों को भोजन और जरूरतमंदों को राशन वितरित कराने के साथ कोविड 19 की चपेट में आये संक्रमित मरीजों एवं उनके तीमारदारों की भी मुहिम के साथ मदद कर रहे हैं।इसके अलावा कोरोना संक्रमितो के घरों को भी आप के कार्यकर्ताओं द्वारा सैनेटाइज कराया जा रहा है।देश में कोरोना के तांडव के बीच जहां अपने ही परिवार के लोगों ने अपनों से दूरी बना ली हैं वहीं ऐसे समय में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संक्रमित मरीजों और उनके परिजनों की सेवा में जुटे हुए हैं। पिछले दो सप्ताह से लगातार अब तक 150 घरों में सैनिटाइजेशन का कार्य पूरा किया जा चुका है।

आम आदमी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी डॉ राजे सिंह नेगी ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर निगम ऋषिकेश एवं ग्रामीण क्षेत्रो में जनप्रतिनिधियों द्वारा घरों एवं दुकानों को तो सेनेटाइजेशन किया गया लेकिन कोविड संक्रमित परिवारों के घरों में जाकर सेनेटाइजेशन नही हो पा रहा था ऐसे में आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री दिनेश असवाल की नेतृत्व में पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय पंवार के अपनी टीम सहित विधानसभा ऋषिकेश के अंतर्गत नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र में कोविड संक्रमित या होम आइसोलेशन में रह रहे परिवारों के घरों को सेनेटाइजेशन करने का कार्य पूरी सुरक्षा की दृष्टिगत किया।

विजय पंवार ने कहा कि इसके लिए सोशल मीडिया पर नंबर फ़्लैश किए गए थे। जिसके माध्यम से लोग उन्हें कॉल करके सैनिटाइजेशन के लिए घर पर बुला रहे हैं। अब तक ऋषिकेश के अलग अलग क्षेत्रोंं से उन्हें और उनकी टीम को सैकड़ों कॉल आ चुकी है। उन्होंने कहा कि इस पुुनित कार्य को कोविडकाल की समाप्ति तक इसी सेवा भावना के साथ जारी रखा जाएगा।इस मुहिम में उमंग देवरानी, ज्ञान रावत और राकेश कठैत,प्रवीन असवाल जयेंद्र तड़ियाल,गुरुप्रीत सिंह,धनपाल रावत,दिनेश कुलियाल,गणेश बिजल्वाण, संजय सिलस्वाल आदि मुख्य रूप से शामिल रहेे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *