“सेवा ही संगठन” के अंतर्गत भाजपा किसान मोर्चा वीरभद्र मंडल ने अपनी हेल्प डेस्क के द्वारा लोगों को जागरूक किया


ऋषिकेश 3 जून । आज वीर भद्र मंडल किसान मोर्चा द्वारा बापू ग्राम नगर निगम ग्रामीण कार्यालय में वैक्सीन सेंटर पर अपनी हेल्प डेस्क लगाई। यहां पर आज 45 वर्ष से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगी। सेवा ही संगठन के अंतर्गत आज किसान मोर्चा वीरभद्र मंडल ने अपनी हेल्प डेस्क के द्वारा लोगों को जागरूक किया कोविड-19 के नियमों का पालन करने के बारे में समझाया लोगों में मास्क बांटे और आने जाने वालों को सैनिटाइजर किया ।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी  के वीरभद्र मंडल में किसान मोर्चा अध्यक्ष यशवंत  सिंह रावत ने बताया कि बापू ग्राम नगर निगम ग्रामीण कार्यालय में ऋषिकेश महापौर अनीता ममगाई जी का विशेष सहयोग और योगदान रहा है ,जिन्होंने समय-समय पर मास्क, सैनिटाइजर, स्टीम मशीन वा दवाइयां आदि से  ग्रामीण वासियों के लिए भरपूर सहयोग प्रदान किया है। और भविष्य में भी ग्रामीण वासियों के लिए  इस  कोरोना काल के मुश्किल दौर में उनकी सहायता के लिए हमेशा तैयार होने के लिए कहा है।

इस मौके पर किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष  नरेंद्र रावत,श्यामपुर मंडल के पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रदीप धस्माना,  जिला मंत्री अविनाश सिमिलिटी , जिला कार्यकारिणी सदस्य विजय बिष्ट , विश्व हिंदू जागरण मंच के प्रदेश प्रभारी  चित्रमणि देशवाल ,भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता अमन भट्ट , वीर भद्र मंडल अध्यक्ष यशवंत सिंह रावत, मंडल मंत्री कुलदीप टंडन जी मंडल मंत्री हेमलता चौहान , वीर भद्र मंडल मैन बॉडी से मंडल मंत्री राजेश कोठियाल  आदि ने हेल्प डेस्क में सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *