टोल प्लाजा के मामले में महापौर के नेतृत्व में ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिनिधि मंडल को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दिया सकारात्मक आश्वासन


नेपाली फॉर्म टोल प्लाजा के मामले में महापौर के नेतृत्व में ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिनिधि मंडल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से की मुलाकात

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने टोल प्लाजा ना लगाए जाने का दिया आश्वासन

 

ऋषिकेश 05जून ।- राष्ट्रीय राजमार्ग पर नेपाली फॉर्म तिराहे के पास टोल प्लाजा के मामले को लेकर नगर निगम महापौर अनिता ममगाई के नेतृत्व में ग्रामीण क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से मुलाकात की।इस दौरान उन्हें टोल प्लाजा ना लगाये जाने की मांग को लेकर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा गया।

शनिवार की दोपहर नगर निगम महापौर के नेतृत्व में ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिनिधि मंडल ने कुंभ नगरी हरिद्वार में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात की। इस दौरान महापौर ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को बताया कि कोरोनाकाल में यदि टोल प्लाजा लगा तो यह सीधे जनता पर अतिरिक्त भार होगा।इसकी कीमत हरिद्वार -देहरादून हाईवे पर सफर करने वालों को तो चुकानी ही पड़ेगी साथ ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों पर भी इसकी मार पड़ेगी। महापौर ने टोल प्लाजा के विरोध में ग्रामीणों के आंदोलन की भी विस्तृत जानकारी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को दी।

नगर निगम महापौर व जनप्रतिनिधियों की तमाम बातें गौर से सुनने के पश्चात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने आश्वासन देते हुए कहा कि वह किसी भी हाल में टोल प्लाजा को नहीं लगने देंगे और जल्द ही उनके द्वारा धरना स्थल पर जाकर आंदोलन को समाप्त कराया जायेगा।प्रतिनिधि मंडल में जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान, प्रधान संगठन अध्यक्ष विजयपाल जेठूढी, पूर्व ,प्रदेश महामंत्री युवा मोर्चा मनोज जखमोला,मंजीत राठौड़ आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *