9जून तक नेपाली फार्म टोल प्लाजा के निरस्त होने का आदेश लिखित रूप में प्राप्त नही होने पर विधानसभा अध्यक्ष के कैंप कार्यालय पर धरना वा घेराव होगा :सर्वदलीय संघर्ष समिति


ऋषिकेश 7 जून । हरिद्वार देहरादून राजमार्ग पर नेपाली फार्म में प्रस्तावित टोल प्लाजा का विरोध कर रहे सर्वदलीय संघर्ष समिति के सदस्य अब क्षेत्रीय विधायक एवम विधानसभा अध्यक्ष उत्तराखंड के घेराव की तैयारी कर् रहे हैं। बता दें कि क्षेत्रीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल ने मौखिक तौर पर टोल प्लाज़ा के निरस्तीकरण की सूचना प्रेस वार्ता के माध्यम से दी थी, यहां तक कि किसी ज़िम्मेदार व्यक्ति के धरना स्थल पर पहुंचे बिना ही धरना समाप्त करने की घोषणा भी प्रेस वार्ता के माध्यम से कर दी गई, किन्तु टोल प्लाज़ा के निरस्त होने का अभी तक कोई लिखित आदेश प्राप्त नही हुआ है।

जिससे संघर्ष समिति के सदस्यों में खासा रोष देखने को मिल रहा है, सदस्यों के अनुसार एक ज़िम्मेदार पद पर होने के बावज़ूद ऐसी गैर जिम्मेदाराना हरकत विधायक जी को शोभा नही देती। अतएव समिति के सदस्य विधानसभा अध्यक्ष के बैराज स्थित कैम्प कार्यालय के घेराव की योजना बना रहे हैं। संघर्ष समिति का यह भी कहना है की यदि 9जून तक नेपाली फार्म टोल प्लाजा के निरस्त होने का आदेश यदि लिखित रूप में प्राप्त नही हुआ तो सर्वदलीय संघर्ष समिति विधानसभा अध्यक्ष के कैम्प कार्यालय के बहार धरने पर बैठेगी।

सोमवार दिनाँक 7 जून को भी सर्वदलीय संघर्ष समिति का धरना यथावत चलता रहा,उत्तराखंड परिवहन महासंघ के अध्यक्ष सुधीर रॉय ने धरना स्थल पर पहुंच कर परिवहन महासंघ की ओर से धरने को पूर्ण समर्थन दिया, मौके पर कनक धनाई, संजय पोखरियाल, गोकुल रमोला, अशोक ग्रोवर ,शूरवीर सिंह सजवाण, विजयपाल रावत, प्रेम कुमार घिल्डियाल, संदीप सिंह बस्नेट, धनपाल सिंह रावत, हेमचंद सिंह रावत, सोहन सिंह रौतेला एवम अनेक पार्टीयों के प्रतिनिधि, पदाधिकारी, कार्यकर्ता व स्थानीय निवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *