अंतरराष्ट्रीय रक्त दान दिवस पर होने वाले विशाल रक्तदान शिविर को लेकर महापौर ने भाजपा कार्यकर्ताओं की ली बैठक


ऐतिहासिक होगा रक्तदान कैंम्प ,सैकड़ों करेंगे रक्तदान-अनिता ममगाई

ऋषिकेश-10 जून।  अंतरराष्ट्रीय रक्त दान दिवस आगामी 14जून के मौके पर इंदिरा नगर क्षेत्र में आयोजित होने वाले विशाल रक्तदान शिविर को लेकर महापौर ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

गुरुवार की दोपहर नगर निगम मैं सेवा ही संगठन है कार्यक्रम के अंतर्गत आयोजित होने वाले स्वैच्छिक रक्तदान शिविर की तैयारियों को अतिंम रूप देने के लिए महापौर ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली।इस दौरान तीन सौ यूनिट रक्त एकत्र करने का लक्ष्य निर्धारित कर दिया है ।

महापौर ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि शहर के तमाम क्षेत्रों में लोगों से कोरोनाकाल के दौरान रक्त की आ रही कमी को दूर करने के लिए रक्तदान के लिए प्रेरित करने में अपनी सम्पूर्ण ताकत झौंक दे।

महापौर ने जानकारी देते हुए बताया कि ऋषिकेश ग्राम सभा के पूर्व प्रधान स्व प्रेम सिंह बिष्ट की स्मृति में इन्दिरा नगर क्षेत्र में आयोजित होने वाले रक्तदान शिविर को ऐतिहासिक रूप देने के लिए संपूर्ण तैयारियां पूर्ण कर ली गई है ।

शिविर को लेकर लगातार चलाए जा रहे जन जागरूकता कार्यक्रम के चलते युवाओं में रक्तदान को लेकर जबरदस्त जोश माहौल है।कैंप की मुख्य संयोजिका महापौर अनिता ममगाई के आनुसार रक्तदान कैंप में कार्यकर्ताओं के उत्साहवर्धन के लिए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक सहित प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी अनिल गोयल भी मौजूद रहेंगे।

इस दौरान जिला मंत्री पंकज शर्मा, ममता नेगी, रोमा सहगल, विपिन पंत ,राजू बिष्ट, यशवंत रावत,अनिता प्रधान, राजपाल ठाकुर, मनीष बनवाल, विजय बडोनी, अक्षय खेरवाल, प्रशांत कुमार, अशोक पासवान, शौकत अली, गौरव कैंथोला, राजेश गौतम, राजेश कोठियाल, बीएन तिवारी, सुदीप बिष्ट, रणवीर सिंह आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *