पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्यवृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने धरना देकर केंद्र सरकार का किया विरोध


ऋषिकेश,11 जून ।ऑल इंडिया कांग्रेस पार्टी के आह्वान पर महानगर ऋषिकेश कांग्रेस ने देशभर में बढ़ते पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्यवृद्धि के विरोध में ऋषिकेश देहरादून मार्ग पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर सांकेतिक रूप से धरना देकर अपना विरोध प्रकट किया ।

शुक्रवार को कांग्रेस के नगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत के नेतृत्व में डीजल पेट्रोल की बेतहाशा बढ़ोतरी के विरोध में पेट्रोल पंम्प पर आयोजित धरना प्रदर्शन के दौरान यूथ कांग्रेस व महानगर कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ता भी उपस्थित थे ।

इस अवसर पर नगर कांग्रेस के अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के दौरान लगातार पेट्रोलियम पदार्थों के साथ सभी खाद्यान्न वस्तुओं के दाम तेजी के साथ बढ़ रहे हैं ।जिसके कारण आमजन का जीना दूभर हो गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार आज हर मोर्चे पर विफल है ।

आज धरना देने वालो मे पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सिंह सजवान, राज्यपाल खरोला, जयेंद्र रमोला, मदन मोहन शर्मा, विजयपाल रावत, सुधीर राय, सरोज देवराडी, सतेंद्र पवार ,नंदकिशोर जाटव, ललित मोहन मिश्रा ,विक्रम भंडारी ,राधा रमोला, प्यारेलाल जुगरान, रामकुमार भतालिया, रुकम पोखरियाल आदि उपस्थित थे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *