उत्तराखंड में आप पार्टी भाजपा ओर कांग्रेस का विकल्प बनेगी -कर्नल अजय कोठियाल


ऋषिकेश, 11 जून ।यूथ फाउंडेशन के संस्थापक एवं वरिष्ठ आप नेता रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि आप पार्टी उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर स्वास्थ्य, शिक्षा रोजगार के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ेगी, जिसका उद्देश्य उत्तराखंड को नव निर्माण की ओर ले जाना है। जिसकी पार्टी द्वारा तैयारियां प्रारंभ कर दी गई है ।

यह विचार कर्नल अजय कोठियाल ने शुक्रवार को ऋषिकेश में देहरादून रोड पर उत्तराखंड लोक मंच द्वारा आयोजित कोरोना राहत सामग्री वाहन को हरी झंडी दिखाए जाने के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आप पार्टी का चुनाव मैदान में जाने का मुख्य मुद्दा उत्तराखंड राज्य को नव निर्माण की ओर ले जाए जाने के साथ यहां विकास का नया मॉडल स्थापित किया जाना है। जिसके अंतर्गत शिक्षा स्वास्थ्य व लगातार हो रहे, पलायन को रोका जाना तो है ,साथ ही यहाँ के नौजवानों को अपने पैरों पर खड़े करने के लिए हर क्षेत्र में प्रशिक्षण दिया जाना भी है।

उन्होंने कहा कि आप पार्टी में वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बूथ स्तर तक तैयारियां कर ली है। जिसके अच्छे परिणाम सामने आएंगे उन्होंने कहा कि वह स्वयं पर्वतीय क्षेत्र से ही चुनाव मैदान में उतरेंगे ,जोकि अपनी तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इन दोनों राष्ट्रीय दलों ने बारी बारी से उत्तराखंड की भोली-भाली जनता को राजनीतिक दृष्टि से ठगने का काम किया है ।जिनकी भावनाओं को आप पार्टी ने समझा है। जो कि उत्तराखंड में राजनीतिक दृष्टि से विकल्प के रूप में उभर कर आई है ।जिसके चलते बड़ी संख्या में यूथ विंग आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहा है ।

इस अवसर पर आप नेता डॉक्टर राजे नेगी, उत्तराखंड लोक मंच के अध्यक्ष हरीश उपरेती, गुरदीप सिंह, योगाचार्य भारती ,मंजू शर्मा, दिनेश असवाल सुनील लोयहिया, महंत विनायक गिरी ,मनोज कश्यप , रजनी कश्यप  आदि उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *