उत्तराखंड प्रदेश मंत्री द्वारा करोड़ों रुपए की संपत्ति हड़पने पर गिरफ्तार होने से पार्टी ने फजीहत से बचने के लिए किया दरकिनार


देहरादून 14जून । उत्तराखंड राज्य में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री रीना गोयल के खिलाफ करोड़ो रुपये की संपत्ति पर अवैध रूप से कब्जा करने का आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के क्लेमेंटाउन थाना क्षेत्र में  भाजपा की प्रदेश महिला मोर्चा की नेता द्वारा करोड़ो रुपए की संपत्ति पर अवैध कब्ज़ा किया गया। इस मामले में दर्ज हुई शिकायत के आधार पर मामला सामने आने के बाद पुलिस द्वारा थाना क्लेमेंटाउन में भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर रीना गोयल को गिरफ्तार कर लिया है।

जिसके बाद भाजपा पार्टी ने फजीहत से बचने के लिए रीना गोयल को अनिश्चितकाल के लिए सभी पदों से निष्कासित कर दिया।पार्टी के मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी द्वारा रीना गोयल का निष्कासन पत्र जारी कर दिया गया है।

दरअसल, पूरा मामला एक प्रॉपर्टी को कब्जा करने का है, जिसमें बीते महीने देवेंद्र मित्तल की पत्नी की डेथ हुई जिसके बाद देवेंद्र मित्तल की 6 जून को कोरोना से डेथ हो गई थी। उनके एकलौते बेटे की मौत कुछ साल पहले हो गई थी। प्रॉपर्टी में अन्य वारिस फिलहाल अमेरिका में रहते हैं, जिसका फायदा उठाते हुये रीना गोयल ने मृतक देवेंद्र मित्तल के घर के ताले तुड़वाकर अपने कुछ समर्थकों के साथ कब्जा किया।

साथ ही उनकी अन्य प्रॉपर्टी पर भी कब्जा किया है। खबर ये भी आ रही है कि रीना गोयल ने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस करोड़ों की प्रॉपर्टी को बेचने का भी प्लान भी तैयार कर लिया था। फिलहाल पुलिस ने रीना गोयल को गिरफ्तार कर आगे के मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *