अभाविप ने गैंगरेप के आरोपी कांग्रेस नेता का पुतला दहन किया


गैंगरेप के आरोपी यूथ कांग्रेस के महासचिव को कठोरतम सजा मिले – अभाविप

ऋषिकेश,15 जून । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ऋषिकेश नगर इकाई द्वारा त्रिवेणी घाट चौक पर नाबालिग से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने कांग्रेस के महासचिव सोनू हसन को गिरफ्तार किये जाने पर, कांग्रेस नेता सोनू हसन का पुतला दहन किया।
पुतला दहन करने के उपरांत प्रदेश मंत्री काजल थापा ने कहा कि इस गैंगरेप मामले में पोक्सो एक्ट के तहत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है लेकिन इनमें सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है ।

यह हमारे प्रदेश के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण विषय है कि जहां पर हमारी बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है वहां ऐसा नीच कृत्य करने वाले युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता को समाज में रहने के लिए जगह नहीं देनी चाहिए ।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उत्तरांचल यह मांग करती है कि गैंग रेप मामले में जितने भी आरोपी हैं उनको पुलिस जल्द से जल्द दबिश देकर तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार करे। ताकि सबूतों के साथ छेड़ छाड़ ना किया जा सके, साथ ही पुलिस प्रशासन द्वारा ऐसे सटीक साक्ष्य एवं मजबूत केस बनाया जाए ताकि आरोपी किसी संदेह का लाभ लेते हुए बच ना पाए ।

नगर मंत्री अनिरुद्ध शर्मा ने इस अपराध की घोर निंदा करते हुए कहा कि इस मामले में प्रशासन और सरकार फास्ट्रैक गठित कर जल्द ही सुनवाई करके आरोपियों को कठोर से कठोर सजा मिले ताकि भविष्य में कोई ऐसी ओछी हरकत करने का दुस्साहस ना कर सके और पीड़िता को न्याय मिले।पुतला फुंकने वालो मे गढ़वाल सह संयोजक विनोद चौहान, प्रांत सह छात्रा प्रमुख अंजलि शर्मा, जिला संयोजक शुभम् झा, अंकुर अग्रवाल, मोहमद जमील, सुनील वर्मा , दीपक कुमार, आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *