बिना मास्क के चालान काटने पर सत्ता के नशे में विधायक व उनके पुत्र ने पुलिस को दिखाई सत्ता की हनक


मसूरी 15 जून। सत्ता का नशा किस कदर से सत्ता में बैठे लोगों पर चढ़ा़ रहता है इसकी बानगी आए दिन देखने को मिलती रहती है, इसी कड़ी में एक मामला प्रकाश में आया है,बताते चलें  बीते सोमवार रात्रि को मसूरी में खादी का खाकी से टकराव देखने को मिला,जिसमे खादी कैसे खाकी पर रौब गालिब करती नजर आईं।

हुआ कुछ यू कि रुड़की से भाजपा के विधायक प्रदीप बत्रा अपने परिवार सहित मसूरी में घूमने पहुंचे, जहा उनका सामना मसूरी पुलिस से हुआ वो भी कोरोना नियम के उलंघन को लेकर।

दरअसल विधायक महोदय बिना मास्क के मसूरी के माल रोड पर घूम रहे थे ,तभी वहा मस्तैद पुलिस ने अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए उन्हें टोका और बिना मास्क के घूमने पर चालान की कार्यवाही करने लगी। चालान कटते देख विधायक जी उखड़ पड़े और लगे खाकी से उलझने।बस फिर क्या इस गहमा गहमी में उनका साथ उनका पुत्र भी देने लगा।वह भी तैनात दरोगा जी से तू तू मैं मैं करने लगा।

सी पी यू के दरोगा विधायक जी को समझाते रहे मगर सत्ता के नशे का रंग ही उन पर कुछ इस क़दर था कि विधायक महोदय यह भूल गए कि कानून बनाने वाले ही जब कानून तोड़ेंगे तो फिर क्या होगा? विधायक अगर इतने पर भी रह गए होते तो बात अलग होती मगर जब चालान कट गया तो विधायक महोदय ने जेब से 500 रूपे का नोट निकालकर चालानबुक पर फैंककर दिया,जिस पर सीपीयू दरोगा ने उनके इस व्यवहार पर कड़ी आपत्ति जताई ।

मामले की गंभीरता को देखते हुए इस बीच उनकी पत्नी ने स्थिति संभाली और फिर विधायक जी  और पुत्र को गाड़ी में बैठ वहा से रवाना हो लिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *