टिहरी पुलिस द्वारा शराब तस्कर16 लाख रुपए कीमत की 160 पेटी के साथ 24 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार


नई टिहरी 16जून ।टिहरी पुलिस द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट के निर्देशन में चलाई जा रही नशे के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 16 लाख रुपए कीमत की 160 अवैध अंग्रेजी शराब की पेटी पिकअप वाहन साहित  तस्करी करते हुए बरामद की थी ।

जिसमें  पुलिस द्वारा गाड़ी को  रोकने के दौरान उसमें बैठे शराब तस्कर गाड़ी से कूदकर फरार हो गए थे ,इसके पश्चात उक्त वाहन की चेकिंग करने पर पुलिस टीम को गाड़ी के अंदर से किसी एक तस्कर का कार ड्राइविंग लाइसेंस मिला था ,जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ थाना घनसाली में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत नामजद मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

उपरोक्त घटनाक्रम को देते हुए थाना घनसाली मैं एक पुलिस टीम गठित की गई जिसको शराब तस्कर के गिरफ्तारी और तलाश हेतू  लगा दिया गया था ।

जिसमें पुलिस द्वारा लगातार  तस्कर के  ड्राइविंग लाइसेंस के पते के आधार पर लगातार उसके घर पर दबिश दी जा रही थी इसी कड़ी में पुलिस टीम को मुखबिर की सूचना पर घनसाली टिहरी के रास्ते में घोटी पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त से अन्य तस्कर के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है तत्पश्चात कानूनी कार्रवाई के पश्चात  अभियुक्त को कल माननीय न्यायालय नई टिहरी के समक्ष पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *