पुलिस ने ऋषिकेश के 2 दर्जन से अधिक हिस्ट्रीशीटरों की परेड करवा कर, कोतवाली में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाए जाने के दिए आवश्यक दिशा निर्देश


ऋषिकेश, 17 जून  । ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र में निवास कर रहे ,अपराधों में संलिप्त दो दर्जन से अधिक हिस्ट्रीशीटरों को पुलिस ने कोतवाली में बुलाकर उनके वर्तमान पते व मोबाइल को सत्यापित किए जाने के साथ समय-समय पर पुलिस को अपनी जानकारी दिए जाने के दिशा निर्देश दिए।

गुरुवार को ऋषिकेश पुलिस क्षेत्राधिकारी स्वतंत्र कुमार सिंह व कोतवाली प्रभारी शिशुपाल सिंह नेगी ने ऋषिकेश व आसपास के क्षेत्रों में 2 दर्जन से अधिक हिस्ट्रीशीटरो को थाना ऋषिकेश में बुलाकर परेड करवा कर आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए उन सभी का नाम पता सत्यापित करते हुए मोबाइल नंबर चेक किए गए।

साथ ही उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों के विषय में पूछताछ कर जानकारी जुटाई जाने के बाद उन्हें बताया कि वह समय-समय पर चीता मोबाइल एवं बीट कर्मचारी गणों को हिस्ट्रीशीटर द्वारा बताए गए कार्यो का सत्यापन करवाते. रहें।

इसके अतिरिक्त उच्च अधिकारियों ने उनसे अपेक्षा व्यक्ति है कि वह किसी भी अपराध को ना करने व कोई जानकारी होने पर कोतवाली ऋषिकेश को अवगत कराने के संबंध में बतायेगें।

इस कोतवाली में कराई गई परेड में 27 हिस्ट्रीशीटर का सत्यापन किया गया। हिस्ट्रीशीटर रजिस्टर में सभी का विवरण चेक कर विवरण अंकित किया गया। किसी के साथ में यह भी बताया गया कि अब पुलिस द्वारा समय-समय पर हिस्ट्रीशीटर की परेड ली जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *