ऋषिकेश नगर निगम मेयर का आश्वासन: बजट आते ही क्षेत्र की सड़कों का कराया जाएगा जीर्णोद्धार


मनसा देवी क्षेत्र में महापौर ने सुनी जन समस्याएं

 

ऋषिकेश 18 जून । – नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने शुक्रवार की शाम वार्ड संख्या 37 के मंसादेवी क्षेत्र का दौरा कर क्षेत्रवासियों की समस्याओं को सुना।इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में निगम की ओर से कराए गये कार्यों का बारीकी से निरीक्षण भी किया।

 

इस मौके पर महापौर ने कहा कि सच्चा जनप्रतिनिधि वही है जो जनाकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए पूरी ईमानदारी से काम करे।मेयर ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र के अन्य वार्डो के साथ मंसादेवी क्षेत्र को भी निगम बनने के बाद जोड़ा गया है। हमारी कोशिश है कि नगर निगम अधीनस्थ लाए गए इन ग्रामीण क्षेत्रों में भी पर्याप्त सुविधाएं मिल जाएं।

क्षेत्र में जलभराव एवं सड़कों की समस्या सामने आने पर महापौर ने क्षेत्रवासियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि जल्द ही निगम का बजट आते ही मनसा देवी ग्रामीण क्षेत्र में सड़कों को चकाचक बना दिया जाएगा जिसके बाद जल भराव की समस्याएं स्वतः ही समाप्त हो जाएगी।इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करने के निर्देश भी दिए।

मौके पर स्थानीय पार्षद विजेंद्र मोगा ,अधिशासी अभियंता विनोद जोशी, सहायक अभियंता आनंद मिश्रवाण, पार्षद विजेंद्र मोगा, गुरविंदर सिंह गुरी, वीरभद्र मंडल अध्यक्ष विजय जुगलान, विजय बिष्ट, अमन भट्ट,उषा भंडारी, बबिता बिष्ट आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *